आप बड़े नाम वालों के साथ काम करते हैं, KBC में रोहित शेट्टी से काम मांगने लगे अमिताभ बच्चन, वीडियो

बिग बी ने फिल्ममेकर रोहित शेट्टी से उन्हें कास्ट ना करने की शिकायत की और कहा कि आप हमेशा ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाते हैं और जो भी कास्टिंग करते हैं, वो भी ब्लॉकबस्टर ही होती है।

New Delhi, Nov 07 : बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति 13 में बीते शुक्रवार को एक्टर अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ और फिल्ममेकर रोहित शेट्टी सूर्यवंशी के प्रमोशन के लिये पहुंचे, सेट पर कलाकारों ने बिग के साथ कौन बनेगा करोड़पति गेम खेला, अपनी निजी जिंदगी से भी जुड़े कुछ किस्से-कहानियां साझा की, इन सबसे अलग शो पर ही अमिताभ ने रोहित शेट्टी से काम मांगना शुरु कर दिया, उन्होने कहा आप बड़े नाम वालों के साथ काम करते हैं।

Advertisement

कास्ट ना करने की शिकायत
बिग बी ने फिल्ममेकर रोहित शेट्टी से उन्हें कास्ट ना करने की शिकायत की और कहा कि आप हमेशा ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाते हैं और जो भी कास्टिंग करते हैं, वो भी ब्लॉकबस्टर ही होती है, amitabh-bachchan कभी ऐसा ख्याल आया हो, कि आप हमारे साथ भी काम वाम करें, नौकरी मिल जाए कभी हमको भी, उनकी इस बात पर रोहित शेट्टी ने हाथ जोड़ लिये।

Advertisement

रोहित का जवाब
रोहित शेट्टी ने महानायक की बातों का जवाब देते हुए कहा, अरे सर, आप मुझे शर्मिंदा कर रहे हैं, वहीं अमिताभ बच्चन ने अपनी बात को आगे बढाते हुए कहा, हमने देखा है सर, कभी आपको लगे कि मतलब एक छोटा सा कुछ रोल मिल जाए हमको कभी, हमने देखा है, बड़े नाम हैं, उन्हीं के साथ आप काम करते हैं।

Advertisement

क्या कहा
महानायक ने कैटरीना और अक्षय का जिक्र करते हुए आगे कहा, जैसे अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ और पीछे मैं खड़ा होकर हाथ दिखाउंगा, क्या करना होगा, हमें या हम क्या नहीं कर रहे हैं, जो ये लोग कर रहे हैं, amitabh bachchan क्योंकि अक्षय और कैटरीना जरुर कुछ कर रहे हैं, जो हम नहीं कर रहे हैं, तभी आप इनके साथ काम कर रहे हैं, हमको बता दीजिए। अमिताभ की बात पर बीच में टोकते हुए अक्षय कुमार ने कहा सर मेरा खुद का नंबर भी 17 सालों बाद आया है, बता दें कि केबीसी 13 के मंच पर इसी तरह अमिताभ ने फराह खान से भी शिकायत की थी, बिग बी ने कहा था कि आपको कभी भी ऐसा नहीं लगा कि आप मुझे भी अपनी फिल्मों में लेना चाहती हैं?