पहली बार अर्जुन कपूर ने खोला रिलेशनशिप का राज, कहा- ऐसे खुश करती हैं मुझे मलाइका

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का दीवाली जैम लागों को पसंद आया । कपल ने एक साथ पोज किया । लेकिन एक तस्‍वीर जो अब सामने आई है वो चर्चा में है, वजह हैं अर्जुन ।

New Delhi, Nov 08: दिवाली सेलिब्रेशन की ढेर सारी तस्‍वीरों में बॉलीवुड से आई मलाइका और अर्जुन कपूर की तस्‍वीरें खूब चर्चा में रहीं । मलाइका अरोड़ा ने हॉट पिंक साड़ी के साथ बैकलेस ब्‍लाउज पहना हुआ था । बालों का खूबसूरत जूड़ा और हाथों में गुलाबी चूडि़यां पहनी हुई थीं । उनका ट्रेडीशनल अवतार तब और निखर गया जब वो अर्जुन कपूर के साथ नजर आईं । कैमरे में कैद हुई उनकी तस्‍वीरें जमकर वायरल हुईं । अब ऐसी ही एक तस्‍वीर अर्जुन ने शेयर की है और अपने रिश्‍ते का बहुत अहम राज बताया है ।

Advertisement

अर्जुन ने शेयर की खूबसूरत तस्‍वीर
दरअसल अर्जुन कपूर ने रविवार के दिन एक तस्‍वीर शेयर की । ये एक पैपराजी ने उन्‍हें भेजी है । मलाइका औ अर्जन कपूर की इस कैंडिड तस्‍वीर में दोनों ही किसी बात पर हंस रहे हैं । अर्जुन, मलाइका को देख रहे हैं और कुछ कह रहे हैं । इस बेहद लाइट मोमेंट की ये तस्‍वीर अर्जुन ने खुद शेयर की है, उन्‍होंने फोटोग्राफर को भी इसका क्रेडिट दिया है ।

Advertisement

खोला राज
अर्जुन कपूर ने इस तस्‍वीर को जो कैप्‍शन दिया है वो बहुत ही खास है । दरअसल अर्जुन ने तस्‍वीर शेयर कर लिखा है – जब वो मेरी नॉनसेन्‍स पर हंसती है तो वेा मुझे खुश करती है । अर्जुन ने इसके आगे मलाइका को टैग किया है । उनके इस कैप्‍शन पर फैंस दिल खोलकर रिएक्‍ट कर रहे हैं । मलाइका और अर्जुन को उनके फैंस का प्‍यार मिल रहा है ।

Advertisement

फैंस को है शादी का इंतजार
अर्जुन और मलाइका अब खुलेआम एक दूसरे के लिए प्‍यार का इजहार करते हैं, साथ नजर आते हैं साथ घूमते हैं । पार्टियों में भी साथ पोज करने से नहीं कतराते हैं । ऐसे में फैंस को अब इन दोनों के एक साथ होने Malaika arjun (1)यानी कि शादी की डेट का इंतजार है । अर्जुन पहले ही कह चुके हैं कि वो जब भी ऐसा फैसला लेंगे तो अपने फैंस से कुछ भी नहीं छुपाएंगे । जबकि मलाइका भी पिछले कुछ दिनों में ऐसे हिंट दे चुकी हैं । आपको बता दें मलाइका अर्जुन से 11 साल बड़ी हैं ।