समीर वानखेड़े पर नवाब मलिक का नया अटैक, पूछा- क्या ड्रग्स के धंधे में साली भी है शामिल?

एनीपी नेता नवाब मलिक ने दावा किया है कि समीर वानखेड़े की साली के खिलाफ पुणे की एक अदालत में ड्रग्स का केस चल रहा है ।

New Delhi, Nov 08: क्रूज ड्रग्स केस मामला मुंबई से लेकर दिल्‍ली तक सुर्खियों में है । केस को लेकर क्‍या अपडेट हैं इसे इतर एनसीपी नेता नवाब मलिक के वो आरोप हेडलाइन्‍स में बने हुए हैं जो उन्‍होंने एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े पर  लगाए हैं । मामले में मलिक अब एक और खुलासा कर रहे हैं । अधिकारी पर एक और आरोप लगाते हुए एनसीपी नेता ने कहा कि क्‍या समीर की साली भी ड्रग केस में फंसी हुई हैं । दरअसल नवाब मलिक ने एक ट्वीट के जरिए अधिकारी पर बड़ा हमला बोला है ।

Advertisement

नवाब मलिक का ट्वीट
एनसीपी नेता ने ट्वीट कर समीर वानखेड़े से पूछा है- कि क्या आपकी साली भी ड्रग्स के धंधे में शामिल है? नवाब मलिक के मुताबिक समीर वानखेड़े की साली हर्षदा दीनानाथ रेडकर के खिलाफ पुणे की अदालत में ड्रग्स का केस चल रहा है । उन्‍होंने ट्वीट किया- “क्या आपकी साली हर्षदा दीनानाथ रेडकर ड्रग्स व्यवसाय में शामिल है? आपको इस जवाब का जवाब जरूर देना चाहिए क्योंकि उनका केस पुणे की अदालत में लंबित है । उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि ये इसका सबूत है।”

Advertisement

समीर पर लगातार लग रहे हैं आरोप
मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से ही नवाब मलिक एनसीबी के समीर वानखेड़े पर लगातार हमलावर है । मलिक ने समीर वानखेड़े पर अपनी प्राइवेट आर्मी के जरिए ड्रग्स का रैकेट चलाने का आरोप लगाया है । इसके अलावा उन्‍होंने समीर वानखेड़े की संपत्ति पर भी सवाल उठाए हैं । इसके अलावा उन्‍होंने कहा है कि वानखेड़े करोड़ रुपये के कपड़े पहनते हैं । इतना ही नहीं उनका आरोप है कि वानखेड़े ने सरकारी नौकरी पाने के लिए फर्जी दस्‍तावेज का प्रयोग किया है ।

Advertisement

समीर ने खारिज किए सारे दावे
हालांकि,एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े ने नवाब मलिक की तरफ से sameer wankhede लगाए गए सारे आरोपों को खारिज कर दिया है । उनका परिवार भी उनके सपोर्ट में खड़ा है । जाति को लेकर लगाए sameer ncbगए आरोप हों या फिर उनकी पहली पत्‍नी और निकाह को लेकर किए जा रहे दावे, समीर के पिता और पत्‍नी दोनों ने ही खारिज कर दिए हैं ।