सानिया के पति ने ठोका पाक के लिये सबसे तेज टी-20 पचासा, टेनिस स्टार के खिलाफ मुकदमा लिखने की मांग

पाक ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया, शोएब मलिक जब बल्लेबाजी के लिये क्रीज पर आये, तो पाक का स्कोर 15 ओवर में तीन विकेट पर 112 रन था, इसके बाद पाकिस्तानी ऑलराउंडर ने सिर्फ 18 गेंद में पचासा जड़कर अपने देश के लिये सबसे तेज अर्धशतक का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया।

New Delhi, Nov 08 : पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने रविवार को शारजाह में स्कॉटलैंड के खिलाफ मैच में इतिहास रचा, वो टी-20 क्रिकेट में पाक की ओर से सबसे तेज अर्धशतक लगाने वाले बल्लेबाज बने, शोएब मलिक की इस अतिशी पारी के दौरान उनकी पत्नी और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा भी बेटे इजहान के साथ स्टेडियम में मौजूद रही, मैच के दौरान सानिया और इजहान को शोएब मलिक की हौसलाअफजाई करते देखा गया।

Advertisement

पहले बल्लेबाजी का फैसला
पाक ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया, शोएब मलिक जब बल्लेबाजी के लिये क्रीज पर आये, तो पाक का स्कोर 15 ओवर में तीन विकेट पर 112 रन था, इसके बाद पाकिस्तानी ऑलराउंडर ने सिर्फ 18 गेंद में पचासा जड़कर अपने देश के लिये सबसे तेज अर्धशतक का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया, उन्होने पाक की महिला क्रिकेटर निदा डार का रिकॉर्ड तोड़ा, निदा ने 2019 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 20 गेंदों में पचासा लगाया था। शोएब का प्रदर्शन अंतिम दो ओवर में असाधारण था, उन्होने आखिरी दो ओवर में 8 गेंदें खेली, 37 रन बनाये, उनकी इस तूफानी पारी के दम पर पाक 20 ओवर में 4 विकेट पर 189 रन बनाने में सफल रही, शोएब 18 गेंदों में 54 रन बनाकर नाबाद रहे, उन्होने अपनी पारी के दौरान 6 छक्के और 1 चौका लगाया।

Advertisement

सानिया कर रही थी हौसला अफजाई
जितनी बार भी शोएब मलिक ने छक्का लगाया, बेटे इजहान के साथ सानिया मिर्जा उनकी हौसला अफजाई करती देखी गई, सानिया के शोएब के लिये चीयर करने के स्क्रीनशॉट ट्विटर पर वायरल हो गये, Shoaib Sania सोशल मीडिया यूजर्स ने स्टार क्रिकेटर की पत्नी को उनके लिये लकी चार्म होने का श्रेय दे रहे हैं।

Advertisement

इकलौती भारतीय
एक यूजर ने लिखा, सानिया मिर्जा हमेशा से शोएब मलिक के लिये लकी चार्म रही हैं, sania mirza shoaib क्योंकि जब भी वो उनका समर्थन करने के लिये मैदान में आती हैं, तो उन्होने हमेशा दमदार प्रदर्शन किया है। तो एक यूजर ने लिखा, सानिया मिर्जा सेमीफाइनल में पहुंचने वाली इकलौती भारतीय है।