स्कर्ट-ब्रालेट में उर्फी जावेद का नया वीडियो, लोगों का जीत रही दिल

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नया रील वीडियो पोस्ट किया है, वीडियो में उर्फी एक बार फिर अपने सुपर स्टनिंग फैशन से फैंस का दिल लूट रही है।

New Delhi, Nov 08 : सिजलिंग और स्टाइलिश कपड़ों से इंटरनेट का पारा चढाने वाली उर्फी जावेद फैशन वर्ल्ड में टॉप ग्लैमरस डीवाज में शुमार की जाती हैं, उर्फी के स्टनिंग और स्टाइलिश लुक हर रोज सोशल मीडिया पर छाये रहते हैं, इंडियन हो या वेस्टर्न उर्फी का हर लुक लाइमलाइट में रहता है, अब एक बार फिर उनका नया सुपर सिजलिंग वीडियो फैंस का दिल जीत रहा है।

Advertisement

नया वीडियो
उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नया रील वीडियो पोस्ट किया है, वीडियो में उर्फी एक बार फिर अपने सुपर स्टनिंग फैशन से फैंस का दिल लूट रही है, वीडियो शुरु होता है, उर्फी के शोल्डर से, जिसमें वो अपनी ब्रालेट का स्ट्रैप ऊपर करती नजर आ रही हैं।

Advertisement

ईयररिंग्स
इसके बाद उर्फी जावेद अपने ईयररिंग्स को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे में देखकर पोज देते हुए कैटवॉक करते दिखाई दे रही हैं, उर्फी पूरे वीडियो में अपनी खूबसूरत ड्रेस को भी फ्लॉन्ट कर रही हैं, urfi javed41 वीडियो के बैकग्राउंड में कोई शहरी बाबू सांग चल रहा है, जिस पर उर्फी के किलर एक्सप्रेशंस देखकर कोई भी उफ्फफ… कहने पर मजबूर हो जाएगा।

Advertisement

फिर छाया उर्फी की अदाओं का खुमार
वीडियो में उर्फी के लुक की जितनी तारीफ करें, उतनी कम है, क्योंकि उनका ये लुक भी सुपर ग्लैमरस है, स्टाइलिश न्यूड कलर के लांग स्कर्ट और ब्रालेट में उर्फी का ये अंदाज देखकर किसी की भी आंखें थमी की थमी रह सकती है। उर्फी के ब्रालेट और स्कर्ट पर स्टोन वर्क हुआ है, वीडियो में उर्फी अपना टैटू भी फ्लॉन्ट करते  नजर आ रही हैं, उन्होने इस ड्रेस के साथ न्यूड कलर का लिप ग्लॉस लगाया हुआ है, जो उनकी ड्रेस को कॉम्पलिमेंट कर रहा है, आंखों को उर्फी ने आईलाइनर के साथ डिफाइन किया है, वन साइडेड ओपन वेवी हेयर में उर्फी का गॉर्जियस लुक ऑन प्वाइंट है।