8 बच्चों के बाप ने आठवीं की छात्रा से कर ली शादी, फिर जबरन कराने लगा देह व्यापार

8 बच्‍चों के बाप ने 8वीं में पढ़ने वाली एक नाबालिग को ना सिर्फ बहला फुसलाकर शादी कर ली बल्कि उसके साथ अत्‍याचार की भी सारी हदें पार कर दीं ।

New Delhi, Nov 09: झारखंड के जामताड़ा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है । यहां एक बुजुर्ग, 8 बच्‍चों के बाप ने एक नाबालिग से शादी रचा डाली । पत्‍नी बनाने के बाद उसने उससे देह व्‍यापार कराने की भी कोशिश की है । 8वीं में पढ़ रही नाबालिग से शादी करने के लिए उसने अपनी पत्‍नी को भी धोखा दे दिया । लड़की ने देह व्‍यापार करने से इनकार किया तो उसके साथ मारपीट की गई । लेकिन नाबालिग बहादुर निकली और जान बचाकर भाग निकली ।

Advertisement

धोखे में रखकर की शादी
26 जनवरी 2021 को कोर्ट में शादी करने के बाद जब ये नाबालिग girl harrasment (2)पीड़िता अपने पति के घर पहुंची तो उसने देखा कि वो पहले ही शादीशुदा है और उसके आठ बच्चे हैं । यह देखते ही उसके पैरों तले जमीन खिसक गई । लड़की ने पति से जमकर झगड़ा किया और बात तलाक तक पहुंच गई । इसके बाद लड़की के परिजन अपनी बेटी को लेने उसके ससुराल पहुंचे और 50, 000 रुपये पर तलाक पर सहमति बनीं । लेकिन लड़की के पिता को पैसा नहीं मिला । इसके बाद वो अपनी बेटी को लेकर घर लौट गए ।

Advertisement

लड़की को दोबारा साथ ले गया पति
कुछ दिन सब ठीक रहा लेकिन फिर अचानक आरोपी लड़की के घर पहुंच गया और परिजनों को भरोसा दिलाकर लड़की को अपने साथ ले गया । लेकिन इस बार वो उसे किसी और मंशा से लेकर girlआया था । वो उसके साथ मारपीट करने लगा । लड़की ने भागने की कोशिश भी की लेकिन फिर उसे पकड़ लिया गया । पति उस पर देह व्यापार के लिए दवाब बनाने लगा । लड़की के साथ अत्‍याचार की सारी हदें पार करते हुए उसका मुंडन तक करा दिया गया । जब वो चिल्‍लाती तो उसे करंट दिया जाता ।

Advertisement

मौका देखकर भाग निकली लड़की
ससुरालवालों ने जब अत्याचार की सारी हदें पार कर दीं तो लड़की ने भी बहादुरी से काम लिया, टूटने की बजाय हिम्‍मत से काम लिया और मौका पाकर घर से भाग निकली । लड़की किसी तरgirlह कर्माटांड़ बाजार पहुंची जहां उसकी मुलाकात कुछ लोगों हुई, इसके बाद उसका हाल सुनकर पुलिस को सूचना दी गई । मामले में अब शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है ।