होटल में महिला मित्र के साथ गुटरगूं कर रहा था इंस्पेक्टर, एकाएक पहुंची पत्‍नी और फिर जो हुआ

कानपुर का एक इंस्‍पेक्‍टर अपनी महिला मित्र के साथ होटल में रंगरेलिया मनाता हुआ पकड़ा गया । बीवी ने उसको वहीं जमकर धुन डाला । पूरी खबर आगे पढ़ें ।

New Delhi, Nov 09: कानपुर के ग्वालटोली थाने में तैनात एडिशनल इंस्पेक्टर अरुण कुमार को कानपुर के एक निजी होटल में रंगरेलिया मनाना भारी पड़ गया । अरुण अपनी फीमेल फ्रेंड के साथ अंतरंग समय व्‍यतीत कर रहे थे कि तभी उनकी पत्‍नी ने कमरे में धावा बोल दिया । महिला ने पति को दूसरी औरत के साथ देखा तो वो आग बबूला हो गई । पत्‍नी ने आव देखा ना ताव वहीं इंस्‍पेक्‍टर पति की धुनाइ कर दी ।

Advertisement

आशिकी ने किया निलंबित
पत्‍नी ने मामला थाने तक पहुंचाया तो पुलिस आयुक्त असीम अरुण ने इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया और जांच कर्नलगंज के एसीपी त्रिपुरारी पांडेय को सौंप दी है । पुलिस को मिली शिकायत में बताया गाया है कि,kanpur inspector (1) ग्वालटोली थाने के एक निजी होटल में अतिरिक्त इंस्पेक्टर अरुण कुमार ठहरे हुए थे । यहां वो अपनी एक महिला मित्र के साथ रंगरेलिया मना रहे थे । तभी वहां उनकी पत्‍नी आ पहुंची । होटलकर्मियों ने भी उनसे अधिक पूछताछ नहीं की और वह महिला कमरे में पहुंचकर इंस्पेक्टर को पीटने लगी । इंस्‍पेक्‍टर के साथ पहले से मौजूद महिला जब कमरे से भागने लगी तो पत्‍नी ने उसे भी दबोच लिया और खूब पीटा ।

Advertisement

होटल कर्मियों ने दी पुलिस को सूचना
इंस्पेक्टर के साथ मारपीट का मामला देख होटलकर्मियों ने पुलिस थाने में सूचना दी । जिसके बाद मौके पर पहुंची ग्वालटोली थाने की पुलिस दोनों पक्षों को लेकर थाने आ गई । मामला विभाग का होने के नाते पुलिस ने आलाधिकारियों को सूचना दी ।

Advertisement

गिरी गाज
मामले की जानकारी होते ही पुलिस आयुक्त असीम अरुण ने आरोपीwoman police station इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया । इस केस की जांच एसीपी त्रिपुरारी पांडेय को सौंप दी गई है । इस केस में आगे की कार्रवाई जांच पूरी होने के बाद ही होगी । पत्‍नी होने का दावा कर रही पत्‍नी न्‍याय मांग रही है । पति को दूसरी और के साथ रंगे हाथ पकड़ने वाली पत्‍नी इंस्‍पेक्‍टर पति को जमकर खरी खोटी सुना रही है ।