खुद डीजल भरवाने पहुंचे मंत्री जी, पकड़ ली पेट्रोल पंप की घपलेबाजी, फिर

सूरत के जहांगीरपुरा इलाके स्थित नायरा कंपनी के पेट्रोल पंप को आज सील कर दिया गया है, यहां बीती रात गुजरात सरकार के ऊर्जा तथा पेट्रोकेमिकल्स मंत्री मुकेश पटेल बिना किसी काफिले के एक सामान्य इंसान की तरह अपनी कार में डीजल भरवाने गये थे।

New Delhi, Nov 09 : पेट्रोल-डीजल की बढती कीमतों से जनता वैसे भी परेशान थी, हालांकि मोदी सरकार ने एक्साइज ड्यूटी घटाकर कुछ राहत देने की कोशिश की है, दूसरी ओर पेट्रोल पंप वालों की डीजल-पेट्रोल देने में घपलेबाजी से जनता दोहरी मार झेल रही है, पेट्रोल पंप मालिकों की इस घपलेबाजी का शिकार गुजरात सरकार के पेट्रोकेमिकल मंत्री मुकेश पटेल भी हो गये, मंत्री जी ने कलेक्टर को फोन घुमाया, फिर रातों-रात पंप को सील करवा दिया।

Advertisement

पेट्रोल पंप सील
सूरत के जहांगीरपुरा इलाके स्थित नायरा कंपनी के पेट्रोल पंप को आज सील कर दिया गया है, यहां बीती रात गुजरात सरकार के ऊर्जा तथा पेट्रोकेमिकल्स मंत्री मुकेश पटेल बिना किसी काफिले के एक सामान्य इंसान की तरह अपनी कार में डीजल भरवाने गये थे। pETROL मंत्री ने अपनी कार में 4 हजार से अधिक रुपये का डीजल भरवाया था, लेकिन पंप के मीटर में कुछ साफ नहीं दिख रहा था, इस बात को लेकर जब मंत्री ने डीजल भर रहे कर्मचारियों से जवाब मांगा, तो उन्होने मंत्री मुकेश पटेल को संतोषजनक जवाब नहीं दिया।

Advertisement

कर्मचारी पहचान नहीं पाये
पेट्रोल पंप के कर्मचारियों को इस बात की जरा भी भनक नहीं थी कि वो जिससे बात कर रहे हैं, वो कोई सामान्य इंसान नहीं बल्कि गुजरात सरकार के मंत्री हैं, मंत्री मुकेश पटेल ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों के घपलेबाजी की सूचना रात को सूरत के कलेक्टर को दी, petrol1 उसके बाद रात को ही आपूर्ति विभाग के अधिकारी पेट्रोल पंप पर पहुंच गये।

Advertisement

12 नोजल में से 6 सील
पेट्रोल पंप के 12 नोजल में से जांच करने के बाद 6 नोजल को सील कर दिया गया है, मंत्री मुकेश पटेल ने बताया कि दिवाली से पहले देश के पीएम मोदी और गुजरात के सीएम भूपेन्द्र पटेल ने डीजल-पेटोल पर राहत देकर जनता को दिवाली गिफ्ट् दिया था, petrol ऐसे में पेट्रोल पंप मालिक जनता को लूट नहीं सकते हैं। गुजरात सरकार के मंत्री मुकेश पटेल सूरत की ओलपाड विधानसभा से विधायक हैं, वो सूरत के जहांगीरपुरा इलाके में ही आने वाले इस पंप के पास रहते हैं, बीती रात को वो अकेले कार लेकर यहां पेट्रोल पंप पर डीजल भरवाने पहुंचे थे, उसके बाद इस पंप की घपलेबाजी का भंडाफोड़ हुआ था।