विराट कोहली ने टी-20 विश्वकप से बाहर होने के बाद लिखा भावुक मैसेज, बताया कौन है सबसे ज्यादा निराश

टीम इंडिया का टी-20 विश्वकप 2021 में नामीबिया पर जीत के साथ ही सफर खत्म हो गया, टीम इंडिया सेमीफाइनल में जगह बनाने में सफल नहीं हो सकी।

New Delhi, Nov 09 : विराट कोहली का भारतीय टी-20 कप्तान के रुप में नामीबिया के खिलाफ आखिरी मैच था, जहां टीम इंडिया ने 9 विकेट से शानदार जीत हासिल की, हालांकि टीम इंडिया का सफर टी-20 विश्वकप 2021 में कुछ खास नहीं रहा, नामीबिया के खिलाफ मुकाबले से पहले ही टीम सेमीफाइनल के रेस से बाहर हो गई।

Advertisement

सेमीफाइनल में जगह नहीं
टीम इंडिया का टी-20 विश्वकप 2021 में नामीबिया पर जीत के साथ ही सफर खत्म हो गया, टीम इंडिया सेमीफाइनल में जगह बनाने में सफल नहीं हो सकी, शुरुआती दो मैचों में पाक और न्यूजीलैंड से मिली करारी हार का खामियाजा अफगानिस्तान, स्कॉटलैंड और नामीबिया पर लगातार तीन जीत दर्ज करके भी नहीं कर पाई।

Advertisement

बतौर कप्तान आखिरी मैच
प्रदर्शन को लेकर टीम इंडिया को आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ रहा है, नामीबिया के खिलाफ मुकाबला भारतीय टी-20 कप्तान के रुप में विराट कोहली का आखिरी मैच था, jadeja virat बतौर कप्तान अपने आखिरी टूर्नामेंट को विराट यादगार नहीं बना पाये, टूर्नामेंट से बाहर होने के साथ ही विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक भावुक संदेश लिखा है।

Advertisement

भावुक संदेश
उन्होने लिखा, हम एक साथ अपने लक्ष्य को हासिल करने निकले, लेकिन दुर्भाग्य से हम थोड़ा पीछे रह गये, हमसे ज्यादा निराश कोई नहीं है, आप सभी का समर्थन शानदार रहा है, virat dhoni (1) हम इसके लिये आभारी हैं, हमारा लक्ष्य अधिक मजबूती से वापसी करना होगा और अपना सर्वश्रेष्ठ देना होगा, भारत ने नामीबिया पर 9 विकेट से जीत हासिल की, हालांकि भारतीय टीम के लिये ये मुकाबला औपचारिकता भर था।