शमिता शेट्टी संग फिजिकल हुईं अफसाना खान! Bigg Boss ने कर दिया शो से बाहर

अफसाना खान के फैंस को तगड़ा झटका लगा है । सिंगर को शो से बाहर कर दिया गया है । अफसाना घर में कई बार आपा खोती दिखी हैं, लेकिन अब उन्‍हें बड़ा नुकसान उठाना पड़ा है ।

New Delhi, Nov 10: बिग बॉस 15 की कंटेस्‍टेंट अफसाना खान का एक अलग ही रूप शो में देखने को मिला है । अफसाना एंटरटेन तो करती नजर आई ही हैं साथ ही उनका आक्रामक रूप भी कई बार देखने को मिला है । खुद पर आपा खोकर वो कुछ बार चीखती चिल्‍लाती भी दिखी हैं । उनका और शमिता के बीच का तनाव भी कई बार झगड़ों में सामने आता रहा है । लेकिन अब खबर है कि अफसाना ने घर के अंदर कुछ ऐसा कर दिया है कि बिग बॉस ने उनके खिलाफ कड़ा कदम उठा लिया है ।

Advertisement

खो बैठीं कंट्रोल
दरअसल शो में अब वीआईपी जोन के लिए फाइट होनी है । इसी को लेकर शो में खिलाड़ी गुटबाजी करते नजर आए हैं । शो के रीसेन्‍ट प्रोमो में कुछ कंटेसटेंट अफसाना के खिलाफ स्‍ट्रेटजी करते दिखे हैं । जिसके चलते वो इस जोन से आउट हो जाती हैं । अफसाना को घर के सदस्‍यों को ये बर्ताव पसंद नहीं आता है और वो चीख पुकार शुरू कर देती हैं । इससे पहले अफसाना और शमिता के बीच भी घनघोर बहस देखने को मिलती है ।

Advertisement

अफसाना शो से बाहर, असल वजह क्‍या है ?
डेफिनेटली जो खबरें आ रही हैं उके मुताबिक बिग बॉस 15 के अपकमिंग एपिसोड्स काफी शॉकिंग और ड्रामे से भरपूर होने वाले हैं । फिलहाल आ रही रिपोर्ट्स के मुताबिक फेमस पंजाबी सिंगर अफसाना खान शो से बाहर हो गई हैं । शमिता से लड़ाई के अलावा खबर ये भी है कि अफसाना खान को शो में पैनिक अटैक आया था । इसके बाद मेडिकल कारणों की वजह से उन्हें बिग बॉस के घर से बाहर लाना पाड़ा ।

Advertisement

शमिता के साथ हुईं फिजिकल या उठाया था चाकू
एक खबर ये भी है कि उमर रियाज के अफसाना को वीआईपी जोन से बाहर करने के बाद सिंगर अपना कंट्रोल खो देती हैं, इस दौरान अफसाना की शमिता शेट्टी के साथ जबरदस्त लड़ाई हो जाती है । लड़ाई के दौरान अफसाना शमिता शेट्टी के साथ फिजिकल हो जाती हैं । इसके अलावा एक प्रोमो में ये भी देखने को मिला है कि अफसाना खुद को हार्म पहुंचाने की कोशिश करती हैं । उनकी इस हरकत पर घर के सारे लोग डर जाते हैं । अफसाना किचन काउंटर से छुरी उठा लेती हैं । बहरहाल आने वाले एपिसोड में ही अब ये राज खुलेगा कि आखिर सच क्‍या है । अफसाना शो से बाहर होती हैं तो क्‍यों होती हैं । वहीं अफसाना के सपोर्ट में रश्मि देसाई ने एक ट्वीट किया है । उन्‍होने लिखा है कि इतना अच्‍छा टैलेंट है, पता नहीं वो किस परेशानी से जूझ रही है । रश्मि ने लोगों से उन्‍हें जज ना करने और साथ देने की अपील की है ।

Advertisement