भारत से मिली हार पर फूट-फूटकर रोई थी अफरीदी की बेटी, अब टीम इंडिया को हराने वाले की बनेगी बेगम

2011 आईसीसी विश्वकप के सेमीफाइनल मुकाबले में पाक को भारत के हाथों हार झेलनी पड़ी थी, पाक की इस हार के बाद पाक के चैनल जियो टीवी पर उनकी बेटी अक्शा इंटरव्यू के दौरान रो पड़ी थी।

New Delhi, Nov 10 : शाहिद अफरीदी की बेटी अक्शा तथा पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी की शादी को लेकर इन दिनों खूब चर्चा हो रही है, ताजा रिपोर्ट्स की मानें, तो शाहीन अफरीदी के परिवार ने पाक के पूर्व कप्तान की बेटी के लिये शादी का प्रपोजल भेजा था। शाहीन अफरीदी ने पाक न्यूज चैनल टीवी को दिये इंटरव्यू में इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि उनकी बेटी अक्शा के लिये शाहीन का रिश्ता आया था, इसके अलावा उन्होने ये भी साफ किया, कि उनके और शाहीन के परिवार में पहले से कोई रिश्ता नहीं है।

Advertisement

क्या कहा
जियो टीवी को दिये इंटरव्यू में शाहिद अफरीदी ने कहा कि shahid afridi शाहीन के परिवार द्वारा शादी का प्रपोजल लाने से पहले उनकी और उनकी सबसे बड़ी बेटी अक्शा के बीच कोई रिश्ता नहीं था, हमारे यहां अफरीदी लोगों में 8 जाति होती है, मैं और शाहीन दोनों अलग-अलग जाति से हैं।

Advertisement

रोने लगी थी अक्शा
2011 आईसीसी विश्वकप के सेमीफाइनल मुकाबले में पाक को भारत के हाथों हार झेलनी पड़ी थी, पाक की इस हार के बाद पाक के चैनल जियो टीवी पर उनकी बेटी अक्शा इंटरव्यू के दौरान रो पड़ी थी, उन्होने पाक के खिलाड़ी मिस्बाह उल हक पर हार का ठीकरा फोड़ा था। पाक की इस हार के बाद ज्यादातर पाकिस्तानियों ने मिस्बाह को ही हार का जिम्मेदार बताया था, उन्होने कहा था कि पहले मिस्बाह उल हक ने धीरे-धीरे खेला, जब आखिर में गेंदे कम रह गई, तो तेज खेलना शुरु कर दिया।

Advertisement

पाक ने पहली बार जीता
आपको बता दें कि टी-20 विश्वकप 2021 में पाकिस्तान की टीम ने पहली बार विश्वकप में भारतीय टीम को मात दी थी, पाकिस्तान ने ये मुकाबला 10 विकेट से अपने नाम किया था, पाक की इस जीत के हीरो रहे तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी, उन्होने शुरु में भारत के तीन खिलाड़ियों को आउट कर विराट बिग्रेड का मोमेंटम बिगाड़ दिया था, रोहित तो खाता भी नहीं खोल सके थे, पहली ही गेंद पर आउट होकर लौट गये थे।