कैटरीना संग जुड़े हैं विक्की कौशल के दिल के तार, लंबी है दोनों के अफेयर की लिस्ट

विक्की कौशल कैटरीना से पहले हरलीन सेठी को डेट कर रहे थे, दोनों एक-दूसरे के साथ अपने रिश्ते को पब्लिकली भी अनाउंस कर चुके थे, लेकिन उनकी स्वीट बांडिंग में कब खटास आ गई है, ये किसी को पता ही नहीं चला।

New Delhi, Nov 11 : कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इन दिनों बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल हैं, दोनों की शादी की चर्चा हर तरफ हो रही है, अभी इस खबर पर कोई आधिकारिक मुहर तो नहीं लगी, लेकिन दोनों के स्वीट रिलेशन को फॉलो करें, तो वेडिंग न्यूज को गलत नहीं कह सकते हैं। कैटरीना और विक्की दोनों का रिलेशन पिछले कुछ समय से लोगों की नजरों में है, लेकिन इस रिश्ते से पहले भी दोनों सेलेब्स के अफेयर लाइमलाइट में थे, कभी विक्की कौशल का लव अफेयर तो कभी कैटरीना कैफ का ब्रेकअप, दोनों ही सेलेब्स अकसर अपनी प्रेम कहानी को लेकर सुर्खियों में रहे हैं।

Advertisement

हरलीन सेठी को डेट
विक्की कौशल कैटरीना से पहले हरलीन सेठी को डेट कर रहे थे, दोनों एक-दूसरे के साथ अपने रिश्ते को पब्लिकली भी अनाउंस कर चुके थे, लेकिन उनकी स्वीट बांडिंग में कब खटास आ गई है,  ये किसी को पता ही नहीं चला। विक्की और हरलीन का रिश्ता 2019 तक काफी स्ट्रांग था, विक्की की फिल्मी उरी के दौरान हरलीन उनकी फिल्म का खूब प्रमोशन करती दिखी थी, हालांकि उरी के बाद जब विक्की ने सफलता की सीढियां चढनी शुरु की, तो दोनों के बीच दूरियां आने लगी, ब्रेकअप के बाद हरलीन ने विक्की को सोशल मीडिया पर अनफॉलो किया, सोशल मीडिया पर अपने ब्रेकअप से जुड़ा एक नोट भी साझा किया था।

Advertisement

छोटी नहीं कैटरीना की अफेयर लिस्ट
विक्की कौशल के अफेयर की बात तो हो गई, अब कैटरीना के लव लिस्ट की बात करें, तो ये भी छोटी नहीं है, कैटरीना का पहला अफेयर सलमान खान संग चला था, 7 साल रिलेशन के बाद दोनों का ब्रेकअप हुआ, लेकिन आज भी दोनों अच्छे दोस्त हैं।

Advertisement

रणबीर कपूर से जुड़ा नाम
सलमान के बाद कैटरीना का नाम सिद्धार्थ माल्या से जुड़ा था, सिद्धार्थ माल्या भगोड़े कारोबारी विजय माल्या के इकलौते बेटे हैं, कैटरीना को कई बार सिद्धार्थ के साथ आईपीएल मैच में आरसीबी को सपोर्ट करते देखा गया था, सिद्धार्थ माल्या के बाद रणबीर कपूर के साथ कैटरीना के रिश्ते ने भी खूब चर्चा बटोरी, दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था, खबरें तो दोनों की शादी की थी, लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया।