नए रिश्‍ते में मल्लिका शेरावत, बताया बिस्‍तर पर कौन सी आदत से बॉयफ्रेंड है परेशान

मल्लिका शेरावत इन दिनों एक नए शख्‍स को डेट कर रही हैं, कौन है वो और क्‍या हैं उनकी कुछ खास बात खुद मर्डर गर्ल ने बताया ।

New Delhi, Nov 11: बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेसेज में से एक रहीं मल्लिका शेरावत एक बार फिर सुर्खियों में हैं । मल्लिका ने कुछ समय पहले ही फिल्‍मों में वापसी की है । अपने बोल्‍ड लुक्‍स के साथ बोल्‍ड स्टेटमेंट की वजह से चर्चा में रहने वालीं मल्लिका ने यह भी बताया कि वे एक रिलेशनशिप में हैं । इस ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ वो बहुत कंफर्टेबल हैं और अपना फ्यूचर भी देखती हैं ।

Advertisement

भविष्‍य के सपने
कुछ समय पहले ही एक इंटरव्यू के दौरान मल्लिका शेरावत ने अपनी निजी जिंदगी व लव लाइफ पर दिल खोलकर बातचीत की  । उन्‍होंने बताया कि वे काफी समय से रिलेशनशिप में हैं और अपने इस पार्टनर के साथ फ्यूचर भी देखती हैं । हालांकि मल्लिका ने अपने इस सीक्रेट बॉयफ्रेंड की पहचान नहीं बताई है । लेकिन उन्होंने ये भी कहा कि वे फ्रांस में एक वेकेशन के दौरान अपने पार्टनर से मिलीं थीं । तब ये दोनों एक ही होटल में रुके थे, जहां से उनकी मुलाकात आगे बढ़ी. ।

Advertisement

ये आदत नहीं पसंद
मल्लिका ने ये भी बताया कि उनकी एक आदत से उनके बीएफ बड़े परेशान हैं । चैट शो के दौरान मल्लिका ने इस बात का खुलासा किया कि उनका बॉयफ्रेंड मल्लिका के सोने की आदत से खासा परेशान है, कई बार जल्दी सो जाने की वजह से वो मल्लिका को नन भी कहकर चिढ़ाते हैं । मल्लिका ने कहा कि वो अपने प्यार में बहुत खुश हूं । शुरुआत में काम में बिजी होने की वजह से उन्‍हें वक्त नहीं मिलता था । लेकिन वो कहते हैं न, वक्त के साथ रिलेशनशिप ग्रो करता जाता है । मल्लिका कहती हैं कि अब मैं अपनी जिंदगी के बहुत ही कंफर्टेबल फेज पर हूं । अपने रिलेशनशिप को लेकर कमिटेड मल्लिका अपना फ्यूचर भी इसी पार्टनर के साथ देखती हैं ।

Advertisement

बहुत अलग हैं मल्लिका शेरावत
अपनी लाइफ के बारे में बात करते हुए मल्लिका ने बताया कि स्क्रीन पर उनकी ग्लैमरस इमेज होने के कारण लोग उनके बारे में गलत धारणा बना लेते हैं । जबकि वो इससे बिलकुल अलग हैं । लोगों को लगता है कि वो ड्रिंक्स और पार्टी तो खूब करती होंगी, लेकिन वो बिलकुल भी पार्टी एनीमल नहीं हैं । वो बहुत ही आध्‍यात्‍मिक हैं ।