बेटा तुम गलती कर रही हो, यश चोपड़ा ने रानी मुखर्जी के माता-पिता को किया था कैद, एक्ट्रेस को धमकी

रानी मुखर्जी ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा मुझे कोई भी ऑफर मिलता, तो मैं ना कर देती, कई समीक्षकों तथा पत्रकारों ने तो ये तक लिख दिया था, कि रानी का करियर खत्म हो चुका है।

New Delhi, Nov 11 : बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने अपनी फिल्मों से खास पहचान बनाई, रानी ने बांग्ला फिल्म बियर फूल के जरिये सिनेमा की दुनिया में कदम रखा था, और इसके बाद कई हिट फिल्मों में भी नजर आई थी, अपने करियर के दौरान रानी ने यश चोपड़ा के साथ कई फिल्मों में काम किया, लेकिन एक बार यश चोपड़ा ने रानी मुखर्जी के माता-पिता को ही कैद कर लिया था, इतना ही नहीं उन्होने एक्ट्रेस को धमकी तक दी थी।

Advertisement

खुद किया खुलासा
रानी मुखर्जी ने इस बात का खुलासा न्यूज 18 को दिये इंटरव्यू में किया था, उन्होने बताया था कि मुझसे दोस्ती करोगे के बाद वो सभी फिल्मों को ना कहने लगी थी, वो करीब 8 महीनों तक घर पर बिना किसी काम के रह रही थी, रानी मुखर्जी ने इस बारे में कहा, उस समय मैं काम को इस कदर मना कर रही थी कि मेरी मां को भी लगने लगा था कि मैं पागल हो चुकी हूं।

Advertisement

ना कर देती
रानी मुखर्जी ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा मुझे कोई भी ऑफर मिलता, तो मैं ना कर देती, कई समीक्षकों तथा पत्रकारों ने तो ये तक लिख दिया था, कि रानी का करियर खत्म हो चुका है, लेकिन मैंने तय कर लिया था कि मैं सिर्फ वही चीज करुंगी, जिसे करने में मेरा दिल होगा, उस बीच मुझे साथिया ऑफर हुई, और मुझे याद है कि यश अंकल ने मेरे मम्मी और पापा को अपने ऑफिस बुलाया।

Advertisement

क्या कहा
रानी मुखर्जी ने यश चोपड़ा से बात करते हुए आगे कहा कि मेरे माता-पिता उसने सिर्फ यही कहने गये थे, कि रानी को इस फिल्म में कोई रुचि नहीं है, लेकिन उन्होने मुझे फोन किया, और कहा बेटा आप बहुत बड़ी गलती कर रहे हो, मैं दरवाजा लॉक कर रहा हूं, जब तक आप हां नहीं कहोगे, मैं आपके माता-पिता को यहां से जाने नहीं दूंगा। एक्ट्रेस ने इस बारे में आगे कहा, यश अंकल ने उस समय ये चीज करके बहुत अच्छा किया, मैं उनके इस कदम के लिये शुक्रगुजार हूं, बता दें कि अपने करियर के दौरान रानी मुखर्जी ने यश चोपड़ा के साथ कई फिल्मों में काम किया है, वीर-जारा का अनुभव साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कहा था कि जब मैंने यश इंकल के साथ शूटिंग शुरु की, तो मुझे एहसास हुआ कि ये आइकोनिक फिल्म निर्माता है।