मिथुन-कर्क और वृश्चिक राशि के लिए चिंता भरा दिन, एक संकट, पढ़ें 13 नवंबर, शनिवार का राशिफल

जानें 13 नवंबर का राशिफल, पढ़ें आज आपके लिए क्‍या भविष्‍यवाणी है । आज किस राशि को मिलेगी खुशखबरी और किस राशि के जातक रहने वाले हैं कुछ चिंतित ।

मेष राशिफल
आर्थिक मामलों में योजना बनाकर चलें तो लाभ होगा । आनंद-प्रमोद के साथ दिन बीतेगा । व्यापार के लिए यात्रा कर सकते हैं । पदोन्नति के योग बन रहे हैं, मान-सन्मान बढ़ेगा।
वृषभ
लोगों से संबंध सुधरेंगे, मीठा बोलने की कोशिश करें । वाद-विवाद में ना पड़ें । मेहनत का पूरा फल मिलेगा । पेट से जुड़ी समस्‍या परेशान कर सकती है ।
मिथुन
आप का मन असमंजस की स्थिति में रहेगा । मां के लिए भ्‍ज्ञावुक रहेंगें । परिवार में पैसों-संपत्ति को लेकर कोई चर्चा ना करें । तनाव के हालात बन सकते हैं ।
कर्क
मध्यम फलदायी रहेगा दिन, बौद्धिक कार्य में दिन व्‍यतीत होगा । लिखने-पढ़ने का काम करें आज फायदा होगा । थकान का अनुभव करेंगे ।

Advertisement

सिंह राशिफल
परिवार में अच्‍छा माहौल होगा । खुश रहने से सेहत में सुधार होगा । बेवजह के व्‍यय से बचें । अलग-अलग योजनाओं के बारे में बहुत ज्‍यादा ना सोचें । मध्‍यम रहेगा आज का दिन।
कन्या
आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है, शारीरिक एवं मानसिक रूप से प्रसन्‍न महसूस करेंगे । मां लक्ष्‍मी आप पर विशेष कृपा करेंगी । यात्रा भी कर सकते हैं ।
तुला
क्रोध पर संयम रखना होगा, वाद-विवाद से बचें । सेहत बिगड़ सकती हैं। अदालती कामों में सावधानी रखें ।
वृश्चिक
आज का दिन आपके लिए लाभदायक रहेगा, शुभफल की प्राप्ति होगी । मित्रों से मुलाकात हो सकती है । दिन आनंद में बीतेगा ।

Advertisement

धनु राशिफल
आनंद वाला दिन है, धन से जुड़े हर फैसले में आपको फायदा होगा । सेहत अच्‍छी रहेगी । दिमाग से जुड़े कार्यों में आपको लाभ ही लाभ होगा ।
मकर
भाईयों से कोई बाड़ा लाभ होगा, मित्रों से मुलाकात हो सकती है । आज आप जो करेंगे उसमें आपको विजय प्राप्‍त होगी । समाज में मान-सम्‍मान बढ़ेगा ।
कुंभ
मन में अजीब-अजीब से विचार आएंगे, मानसिक रूप से थका हुआ महसूस करेंगे । क्रोध बहुत ना करें ।
मीन
मनोरंजन और आनंद-प्रमोद में डूबे रहेंगे। सृजनात्‍मक रहें, पार्टनरशिप में काम कर सकते हैं । दांपत्‍य जीवन में मधुरता आएगी ।

Advertisement