हार से अधूरी रह गई इमरान खान की ख्वाहिश, पूर्व पत्नी रेहम ने ले ली मौज, खूब वायरल हो रहा ट्वीट

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने सेमीफाइनल मुकाबले से पहले कहा था कि अगर पाक टीम फाइनल में पहुंच जाती है, तो वो फाइनल मुकाबला देखने के लिये यूएई जा सकते हैं।

New Delhi, Nov 12 : टी-20 विश्वकप के दूसरे सेमीफाइनल में पाकिस्तान टीम को हार मिली है, गुरुवार को खेले गये दूसरे सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने पाक क एक रोमांचक मैच में हराया, सेमीफाइनल में हार के बाद पाक के पीएम इमरान खान का बयान आया है, उन्होने कहा कि बाबर आजम और उनकी टीम कैसा महसूस कर रही होगी, वो जानते हैं, लेकिन अपने खेल पर उन्हें गर्व करना चाहिये। पाक की हार के बाद इमरान खान ने ट्वीट किया, बाबर आजम और उनकी टीम के लिये, मैं जानता हूं कि आप सभी इस समय कैसा महसूस कर रहे होंगे क्योंकि क्रिकेट फील्ड पर इस तरह की निराशाओं का सामना मैंने भी किया है, लेकिन आपने जिस तरह से क्रिकेट खेला, और जो अपनी जीत में विनम्रता दिखाई है, उस पर आपको गर्व होना चाहिये, बधाई हो टीम ऑस्ट्रेलिया।

Advertisement

अधूरी रह गई ख्वाहिश
पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने सेमीफाइनल मुकाबले से पहले कहा था कि warner (1) अगर पाक टीम फाइनल में पहुंच जाती है, तो वो फाइनल मुकाबला देखने के लिये यूएई जा सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं हो सका, ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तानी टीम को सेमीफाइनल में ही हराकर बाहर कर दिया।

Advertisement

रेहम खान का ट्वीट
पाकिस्तान की हार के तुरंत बाद इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान का ट्वीट आया है, जिसमें उन्होने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री पर तंज कसा है, उन्होने लिखा कि खान साहब आपको कहा भी था कि फाइनल देखने की जिद ना करें।

Advertisement

कौन है रेहम
आपको बता दें कि रेहम खान बिट्रिश पाकिस्तानी जर्नलिस्ट हैं, जो इमरान खान की पत्नी रह चुकी हैं, ये दोनों 2014 से 2015 के बीच पति-पत्नी थे, हालांकि फिर दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। रेहम खान ने इमरान पर कई तरह के आरोप लगाये थे, वो लगातार उनके खिलाफ बोलती रहती हैं।

Advertisement