पीएम मोदी की गाड़ी के पीछे चलते दिखे सीएम योगी, अखिलेश यादव ने मारा ऐसा तंज कि

सोशल मीडिया पर सीएम योगी के वायरल वीडियो पर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जोरदार तंज कसा है । क्‍या है ये पूरा मामला आगे देखें ।

New Delhi, Nov 17: उत्‍तर प्रदेश के लिए मंगलवार का दिन बहुत ही खास रहा । प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने सुल्‍तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का लोकार्पण किया । इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम में सीएम योगी भी शामिल हुए थे । कार्यक्रम शानदार रहा और सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा भी खूब हुई, लेकिन अब एक दूसरे वीडियो पर चर्चा हो रही है ।  जिसमें सीएम योगी पैदल चलते नजर आ रहे हैं और आगे पीएम मोदी की गाड़ी चल रही है।

Advertisement

अखिलेश यादव ने शेयर किया वीडियो
उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने वीडियो को लेकर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर तंज कसा. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने वीडियो ट्वीट कर लिखा, “तुमने हमारी आवभगत का अच्छा सिला दिया, जनता से पहले तुमने ही हमें ‘पैदल’ कर दिया…बड़े बेआबरू होकर इन सड़कों से हम गुजरे…”.

Advertisement

वायरल वीडियो में क्‍या है ?
वायरल वीडियो में प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी की गाड़ी के पीछे उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पैदल चलते हुए नजर आ रहे हैं । दरअल सीएम पीएम को उनके काफिले में रवाना कर अपनी गाड़ी की ओर पैदल ही चल पड़े । इसी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सीएम योगी पैदल चलते हुए दिख रहे हैं । महज 6 सेकंड के इस वीडियो को शेयर कर पूर्व सीएम अखिलेश ने एक तीर से दो निशाने भी मारे । अखिलेश ने लिखते हुए कहा कि, जनता पैदल करे उससे पहले ही पीएम मोदी ने ही सड़क पर चलने को मजबूर कर दिया ।

Advertisement

क्रेडिट की जंग
दरअसल, पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के क्रेडिट को लेकर अखिलेश यादव और सत्ताधारी बीजेपी पार्टी में जुबानी जंग जारी है । पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे को अखिलेश यादव अपनी समाजवादी सरकार की देन बताते हैं जबकिexpress सीएम योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश के दावे को खारिज कर रहे हैं । सीएम योगी ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ही इसका शिलान्यास किया था । इसी वजह से दोनों सियासी दल आमने – सामने है ।