ओवैसी के बयान पर राकेश टिकैत का बड़ा जवाब, CAA वापसी पर कही बड़ी बात

राकेश टिकैत से असदुद्दीन ओवैसी की मांग को लेकर सवाल पूछा गया, जिसमें ओवैसी ने तीनों कृषि कानूनों की ही तर्ज पर सीएए को भी वापस लेने की मांग की थी।

New Delhi, Nov 22 : किसान आंदोलन की अगुवाई करने वालों में से एक राकेश टिकैत आज यूपी की राजधानी लखनऊ में हैं, राकेश टिकैत किसान महापंचायत में हिस्सा लेने के लिये लखनऊ पहुंचे हैं, कृषि कानूनों की वापसी के ऐलान के बाद हो रही महापंचायत से पहले राकेश टिकैत को सीएए तथा एनपीआर से संबंधित सवालों का भी सामना करना पड़ा।

Advertisement

ओवैसी की मांग को लेकर सवाल
राकेश टिकैत से असदुद्दीन ओवैसी की मांग को लेकर सवाल पूछा गया, जिसमें ओवैसी ने तीनों कृषि कानूनों की ही तर्ज पर सीएए को भी वापस लेने की मांग की थी, owaisi ओवैसी के इस सवाल को लेकर किसान नेता राकेश टिकैत कन्नी काटते नजर आये, राकेश टिकैत इस सवाल पर सीधे कुछ भी बोलने से बचते नजर आये।

Advertisement

बीजेपी और ओवैसी पर निशाना साधा
राकेश टिकैत ने जवाब में बीजेपी तथा ओवैसी पर निशाना साधा, उन्होने कहा कि बीजेपी और असदुद्दीन ओवैसी चाचा-भतीजे हैं, ये चाचा-भतीजे की पार्टी की बात है, भतीजा मांग कर ले, तो चाचा इसे भी वापस कर लेगा, rakesh tikait राकेश टिकैत इन दिनों कानून की वापसी को लेकर खुलकर अपनी बात रखने से बच रहे हैं।

Advertisement

सीएए की मांग जोर पकड़ रही
आपको बता दें कि पीएम मोदी ने कृषि कानूनों की वापसी का ऐलान किया है, जिसके बाद से सीएए को वापस लेने की भी मांग जोर पकड़ रही है, ओवैसी ने कहा था कि सरकार को नागरिकता संशोधन कानून भी वापस ले लेना चाहिये, owaisi ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने भी 2 दिन के अधिवेशन में सीएए वापस लेने की मांग का प्रस्ताव पारित किया था, वहीं जमीयत उलेमा-ए-हिंद के अध्यक्ष मौलाना अरशद मदनी ने भी सीएए वापसी की मांग की है।