Video: चचा जान और अब्बा जान के अनुयायी सुन लें… CM योगी ने मंच से ओवैसी की बखिया उधेड़ दी

कानपुर में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन के दौरान यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ओवैसी पर जमकर बरसे । CM योगी ने चुनाव से पहले माहौल को खूब गरमा दिया ।

New Delhi, Nov 23: यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर गहमागहमी शुरू हो गई है । मंच सज गए हैं और नेताओं के वार भी एक दूसरे पर तीखे लगने लग गए हैं । अबकी बार कानपुर में योगी आदित्‍यनाथ जमकर बरसे हैं । बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी के नेताओं के साथ साथ असदुद्दीन ओवैसी को जमकर धोया । यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंच से कहा कि ये सब जानते हैं कि ओवैसी समाजवादी पार्टी का एजेंट बनकर भावनाओं का भड़काने का काम कर रहे हैं ।

Advertisement

माफियाओं की सरकार थी सपा सरकार : यूपी सीएम
यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश में अब माफियाओं की सरकार नहीं है । उन्होंने मंच से स्‍पष्‍ट रूप से कहा कि उन्हें मालूम होना चाहिए कि आज उत्तर प्रदेश में माफियाओं की छाती पर yogi 5बुलडोजर चलाने वाली सरकार है । मुख्‍यमंत्री ने हंसते हुए ये भी कहा कि चचा जान और अब्बाजान से कहूंगा कि प्रदेश की भावनाओ को भड़काओगे तो सरकार सख्ती से निपटेगी । सीएम योगी ने आरोप लगाया कि परिवारवाद, जातिवाद और वंशवादी सोच के लोगों ने राजनीतिक स्वार्थ के चलते क्षेत्र के विकास को बाधित किया।

Advertisement

प्रधानमंत्री की जमकर तारीफ
यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंच से प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि, मोदी जी के नेतृत्व में देश दुनिया में गौरव की अनुभूति कर रहा है । सीएम ने कहा कि हम जनता जनार्दन के लिए सेवा का काम कर रहे हैं । कोरोना काल में बीजेपी, यूपी सरकार और केंद्र सरकार ही काम कर रही थी, और कोई नहीं दिखता था । बीजेपी ने जो कहा वह करके दिखाया साल 2014, 2019 में मोदी ने जो कहा उन सभी समस्याओं का समाधान किया । मुख्यमंत्री ने यहां मंच फिर कहा कि पीएम मोदी ने अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण का वादा निभाया।

Advertisement

बीजेपी को वोट पाने का पूरा हक
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यहां कहा कि मुफ्त उपचार, मुफ्त वैक्सीन, मुफ्त अन्न देने का काम बीजेपी की ही सरकार ने किया । उन्‍ळोंने आगे कहा, होली से लेकर दिवाली तक मुफ्त अन्न देने का काम मोदी सरकार ने किया । अगर काम करने का आधिकारी बीजेपी है तो वोट पाने का हक भी बीजेपी को ही है । मुख्यमंत्री ने अपने सभी कार्यकर्ताओं को एक जुट होकर काम करने को कहा ।

Advertisement