रूबिका लियाकत ने LIVE शो में किसान नेता को धो डाला, धर्मेन्‍द्र मलिक को बदतमीजी करना पड़ गया भारी

कृषि बिल वापस ले लिया गया है, सरकार ने आंदोलन कर रहे किसानों से अपील की है कि वो वापस लौट जाएं । लेकिन बीकेयू अभी मानने को तैयार नहीं । एक लाइव शो में रूबिका लियाकत ने किसान नेता को करारा जवाब दिया ।

New Delhi, Nov 30: केन्‍द्र सरकार ने कृषि बिल वापस ले लिया है । एक साल चले आंदोलन के बाद आखिरकार सरकार ने किसान संगठनों की बात मान ली । विरोध कर धरने पर बैठे किसानों से भी अपील की गई है कि वो अब घर को लौट जाएं । लेकिन किसान अभी मानने को तैयार नहीं, वो सरकार से एमएसपी गारंटी कानून पर बात करना चाहते हैं । बहरहाल, इस मुद्दे पर अभी गहमागहमी टीवी चैनलों पर भी जारी है । एक ऐसे ही लाइव शो में किसान नेता अपनी मर्यादा तोड़ने लगे तो एंकर से तीखी बहस हो गई ।

Advertisement

चल रही थी तीखी बहस
एबीपी न्‍यूज के शो हुंकार में एंकर रुबिका लियाकत गेस्‍ट के साथ किसान बिल को लेकर चर्चा कर रहीं थीं । बहस में सवाल यही थे कि क्‍या विपक्ष के हाथ से बड़ा मुद्दा चला गया है । इस पर भी चर्चा हो रही थी कि किसान बिल तो वापस ले लिया गया है लेकिन किसान आंदोलन कब वापस होगा । पैनल में भारतीय किसान यूनियन के नेता धर्मेन्‍द्र मलिक भी मौजूद थे, जिन्‍होंने कुछ ऐसे शब्‍दों इस्‍तेमाल कर दिया जो कि एंकर को खटक गए । लिहाजा रूबिका ने उन्‍हें रोका और अपशब्‍द ना इस्‍तेमाल करने को कहा, लेकिन मलिक बदतमीजी पर उतर आए और बीच में ही शो छोड़कर चले गए ।

Advertisement

किसान नेता ने की बदतमीजी
दरअसल किसान नेता धर्मेन्‍द्र मलिक ने बहस के दौरान विधवा विलाप शब्‍द का इस्‍तेमाल किया, इसी शब्‍द पर रूबिका ने कड़ी आपत्ति जताते हुए उन्‍हें शब्‍दों की मर्यादा में रहने को कहा । लेकिन धर्मेन्‍द्र मलिक नाराज हो गए, वो रूबिका को ही उल्‍टा सीधा कहने लगे, जिस पर एंकर भी फट पड़ी । लेकिन मलिक से कहां से जवाब देते, लिहाजा शो से ही उठ़ खड़े हुए । जिस पर रूबिका ने कहा अपशब्‍दों पर किसी भी महिला को आपत्ति होगी । अच्‍छा हुआ खुद चले गए वरना मैं उठा देती ।

Advertisement

रुबिका ने ट्वीट किया वीडियो
इस लाइव शो में हुई इस बहस का अंश एबीपी न्‍यूज की एंकर रूबिका ने खुद ही ट्वीट किया है । उन्होंने वीडियो शेयर कर लिखा- आप आंदोलन के पक्ष में हो या न हो इससे फ़र्क़ नहीं पड़ता लेकिन अगर औरतों के लिए घटिया सोच रखने वालों के आप cheerleader हैं तो चुल्लू भर पानी में डूब मरिए .. आप सभी की माँ-बहनों को मेरा सलाम।

Advertisement