अखिलेश को नहीं मिल रहा योगी के खिलाफ उम्मीदवार? बीजेपी विधायक को खुला ऑफर

वहीं अखिलेश यादव के इस न्यौते पर बीजेपी विधायक राधा मोहन अग्रवाल ने तो कई भी टिप्पणी करने से मना कर दिया।

New Delhi, Jan 18 : समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने सोमवार को गोरखपुर शहर विधानसभा सीट से मौजूदा बीजेपी विधायक को टिकट का खुला ऑफर दे दिया है, अखिलेश यादव ने कहा कि अगर डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल चाहें, तो सपा उन्हें तुरंत अपना उम्मीदवार घोषित कर देगी। आपको बता दें कि बीजेपी ने इस सीट से इस बार सीएम योगी को उम्मीदवार बनाया है।

Advertisement

क्या कहा
राजधानी लखनऊ स्थित सपा मुख्यालय में अन्न संकल्प के मौके पर आयोजित पत्रकार वार्ता में अखिलेश यादव ने गोरखपुर शहर से 4 बार के विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल का जिक्र निकालते हुए मीडिया से कहा अगर आपका संपर्क हो, akhilesh yadav तो उनसे बात कर लीजिए, टिकट अभी घोषित, टिकट हम तुरंत दे देंगे उन्हें।

Advertisement

बीजेपी में हो रहा अपमान
अखिलेश यादव ने कहा आपको याद हो ना हो, मुझे याद है जिस समय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शपथ के कार्यक्रम में गया था, तो मैंने अपनी आंखों से देखा था कि राधा मोहन अग्रवाल को कहीं जगह नहीं मिली थी बैठने के लिये, वो दायीं ओर बेचारे अकेले खड़े थे, उनका बीजेपी की सरकार में सबसे ज्यादा अपमान हुआ है।

Advertisement

बीजेपी का रिएक्शन
वहीं अखिलेश यादव के इस न्यौते पर बीजेपी विधायक राधा मोहन अग्रवाल ने तो कई भी टिप्पणी करने से मना कर दिया, हालांकि पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि bjp गोरखपुर में तो सीएम योगी जी बीजेपी के उम्मीदवार हैं, लेकिन जहां भाजपा के सामान्य प्रत्याशी हैं, वहां भी अखिलेश के पास चुनाव ल़ड़ने के लिये कोई सशक्त उम्मीदवार नहीं है, इसलिये उनकी बेचैनी और हताशा साफ नजर आ रही है। आपको बता दें कि राधा मोहन दास अग्रवाल 2002 से गोरखपुर शहर सीट से लगातार चुनाव जीतते रहे हैं, हालांकि इस बार पार्टी ने उनकी जगह इस सीट से सीएम योगी को उम्मीदवार घोषित किया है।