बीजेपी ज्वाइन करने के बाद ससुर मुलायम का आशीर्वाद लेने पहुंची छोटी बहू, तस्वीर वायरल

मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा ने ट्विटर पर लिखा, भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेने के बाद लखनऊ आने पर पिताजी/नेताजी से आशीर्वाद लिया।

New Delhi, Jan 21 : बीजेपी की सदस्यता लेने के बाद अपर्णा यादव ने लखनऊ पहुंचकर अपने ससुर मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद लिया, अपर्णा ने नेताजी का आशीर्वाद लेते हुए एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जो वायरल हो रही है। आइये विस्तार से आपको पूरा मामला बताते हैं।

Advertisement

अपर्णा का ट्वीट
मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा ने ट्विटर पर लिखा, भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेने के बाद लखनऊ आने पर पिताजी/नेताजी से आशीर्वाद लिया। अपर्णा ने दिल्ली में बीजेपी के मुख्यालय में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की, जब अपर्णा यादव वापस लखनऊ पहुंची, तो उनका जोरदार स्वागत किया गया, अपर्णा ने लिखा, बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करके दिल्ली से लखनऊ अमौसी एयरपोर्ट पहुंचने पर समर्थकों तथा कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया गया, मैं आप सब का धन्यवाद ज्ञापित करती हूं, इतनी बड़ी संख्या में पधार कर आप सब ने मेरा सम्मान बढाया और उत्साहवर्धन किया।

Advertisement

एक और ट्वीट
एक अन्य ट्वीट में अपर्णा यादव ने लिखा, मैं पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के दिशा-निर्देशों का अनुपालन करते हुए भारत राष्ट्र को प्रगति के एक नये आयाम में ले जाने के संकल्प के साथ कार्य करती रहूंगी।

Advertisement

मोदी-योगी से प्रभावित
आपको बता दें कि अपर्णा यादव बीते 19 जनवरी को बीजेपी में शामिल हुई थी, तो उन्होने कहा था कि aparna yadav पीएम मोदी द्वारा राष्ट्र हित के लिये चलाई जा रही योजनाओं से मैं बहुत प्रभावित हूं, मेरे लिये भी राष्ट्र सबसे पहले है, अपने इसी उद्देश्य की पूर्ति के लिये आज मैंने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है।

Advertisement