लाउड स्पीकर हटाओ नहीं तो मस्जिद के सामने बजाएंगे हनुमान चालीसा, राज ठाकरे की खुली धमकी

राज ठाकरे ने शिवाजी पार्क में रैली के दौरान कहा, मस्जिदों में लाउडस्पीकर इतनी तेज आवाज में क्यों बजाये जाते हैं, अगर इसे नहीं रोका गया, तो मस्जिदों के बाहर स्पीकर पर ज्यादा तेज आवाज में हनुमान चालीसा बजाई जाएगी।

New Delhi, Apr 03 : महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की ओर से मस्जिदों के लाउडस्पीकरों की तेज आवाज पर ऐतराज जताया गया है, मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने मस्जिदों के लाउडस्पीकर बंद किये जाने की मांग अपनी एक रैली के दौरान की है। ये मामला तूल पकड़ सकता है, इस पर विवाद भी हो सकता है।

Advertisement

शिवाजी पार्क से सरकार को दो टूक
राज ठाकरे ने शिवाजी पार्क में रैली के दौरान कहा, मस्जिदों में लाउडस्पीकर इतनी तेज आवाज में क्यों बजाये जाते हैं, अगर इसे नहीं रोका गया, तो मस्जिदों के बाहर स्पीकर पर ज्यादा तेज आवाज में हनुमान चालीसा बजाई जाएगी, उन्होने कहा मैं प्रार्थना या किसी विशेष धर्म के खिलाफ नहीं हूं, मुझे अपने धर्म पर गर्व है।

Advertisement

शरद पवार से नाराजगी
मनसे प्रमुख ने एनसीपी चीफ शरद पवार की भी आलोचना की, उन पर समय-समय पर जाति का मुद्दा उठाने और समाज को बांटने का आरोप लगाया। राज ठाकरे ने सीएम और अपने चचेरे भाई उद्धव ठाकरे पर भी कटाक्ष किया, sharad-pawar (1) जिनकी पार्टी शिवसेना 2019 में सीएम पद को लेकर बीजेपी से अलग हो गई थी, उन्होने कहा कि पीएम मोदी, अमित शाह कह रहे थे कि देवेन्द्र फडण्वीस अगले मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं, उद्धव ठाकरे मंच पर मौजूद थे, लेकिन उन्होने कभी सीट बंटवारे के फॉर्मूले का जिक्र नहीं किया।

Advertisement

जनादेश की अनदेखी
राज ठाकरे ने कहा उद्धव ने इसे तभी उठाया, जब उन्हें एहसास हो गया कि बीजेपी उनकी मदद के बिना सरकार नहीं बना सकती, मनसे नेता ने आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार में तीन दलों (शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस) ने लोगों के जनादेश की अनदेखी की है।