KGF 2 के लिए यश और संजय दत्‍त ने ली तगड़ी फीस, बाकी स्‍टार्स भी महंगे

यश की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है । फिल्‍म की सटारकास्‍ट की फीस सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे ।

New Delhi, Apr 09: साउथ के रॉकिंग स्‍टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज में अब बस कुछ ही दिनों का समय बचा है । हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ था, जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया । फिल्‍म के पहले पार्ट की जबदस्त सफलता के चलते सीक्वल को इससे भी बड़े स्तर पर बनाया गया है । लीड एक्टर्स यश और संजय दत्त को मेकर्स से भारी-भरकम फीस भी दी है । फिल्‍म में रवीना टंडन और प्रकाश राज भी नजर आएंगे ।

Advertisement

यश की है सबसे ज्‍यादा फीस
KoiMoi की एक रिपोर्ट में फिल्‍म की स्‍टारकास्‍ट की फीस को लेकर बताया गया है । रिपोर्ट के मुताबिक यश ने ‘केजीएफ: चैप्टर 1’ के लिए जहां 15 करोड़ रुपये फीस ली थी, वहीं अब चैप्टर 2 के लिए अपनी फीस डबल कर दी है और 15 करोड़ रुपये ज्यादा चार्ज किए हैं । यानी यश ने मेकर्स से 30 करोड़ रुपये की फीस ली है ।

Advertisement

संजय दत्त
बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त भी इस फिल्‍म का हिस्‍सा हैं । फिल्म में यश और संजय दत्त आमने सामने होंगे । मूवी में संजय दत्त खूंखार विलेन ‘अधीरा’ के किरदार में नजर आएंगे । संजय ने इस ग्रे किरदार के लिए 9 करोड़ रुपये फीस ली है।

रवीना-श्रीनिधि
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्‍म के लिए रवीना टंडन ने 1.5 करोड़ रुपये फीस ली है । वह प्राइम मिनिस्टर रमिका सेन की भूमिका में नजर आएंगी । उनके अलावा श्रीनिधि शेट्टी ने फिल्म के लिए 3 करोड़ रुपये बतौर फीस ली है ।
प्रकाश राज
फिल्‍म में प्रकाश राज भी हैं, वह इस फिल्म में एक अहम किरदार में नजर आएंगे । सूत्रों के मुताबिक, उन्होंने अपने रोल के लिए 80 लाख रुपये चार्ज किए हैं । प्रकाश राज साउथ की फिल्‍मों के साथ बॉलीवुड में भी काफी पसंद किए जाते हैं ।

14 अप्रैल को होगी रिलीज
‘केजीएफ चैप्टर 1’ साल 2018 में रिलीज हुई थी, फिल्‍म को सभी ने खूब प्‍यार दिया । साउथ के साथ-साथ नॉर्थ में भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की । यह सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली कन्नड़ फिल्म भी बनी । फिल्‍म ने 250 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया था । ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ 14 अप्रैल, 2022 को रिलीज हो रही है । फिल्‍म को 50 करोड़ की ओपनिंग मिलने की संभावना जताई गई है ।