इस बात से नाराज होकर रणबीर कपूर ने छोड़ दिया था पिता का घर, ये थी वजह

दीपिका पादुकोण से ब्रेकअप के बाद रणबीर कपूर कैटरीना कैफ के साथ रिलेशन में थे, दोनों की मुलाकात अजब प्रेम की गजब कहानी के सेट पर हुई, दोनों की नजदीकियां बढी।

New Delhi, Apr 17 : बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंध चुके हैं, दोनों ने 14 अप्रैल को शादी की, फैंस दोनों की शादी की हर खबर पर नजर बनाये हुए हैं, उनसे जुड़ी अच्छी और बुरी बातें वायरल हो रही है। ऐसी ही एक बात कही जा रही है, आइये इस बारे में आपको बताते हैं।

Advertisement

पिता का घर छोड़ दिया था
कपूर खानदान किसी परिचय का मोहताज नहीं है, इस परिवार की खबर पर मीडिया की हमेशा नजर रहती है, रणबीर कपूर की अपने पिता ऋषि कपूर से काफी अच्छी बनती थी, Ranbir mother लेकिन एक समय ऐसा भी आया था, जब रणबीर कपूर अपने पिता का घर छोड़कर चले गये थे, दोनों के बीच किसी बात को लेकर नाराजगी थी।

Advertisement

कैटरीना से रिलेशन
रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका पादुकोण से ब्रेकअप के बाद रणबीर कपूर कैटरीना कैफ के साथ रिलेशन में थे, दोनों की मुलाकात अजब प्रेम की गजब कहानी के सेट पर हुई, दोनों की नजदीकियां बढी, लेकिन इस रिश्ते को लेकर रणबीर के पापा ऋषि कपूर खुश नहीं थे, लेकिन रणबीर अपने रिश्ते को लेकर कोई समझौता करना नहीं चाहते थे, उन्होने अपना घर छोड़कर कैटरीना के साथ लिव इन में रहने का फैसला लिया।

Advertisement

दोनों का ब्रेकअप
हालांकि फिर रणबीर का कैटरीना से ब्रेकअप हो गया, जिसके बाद रणबीर वापस अपने मम्मी-पापा के साथ रहने लगे, अपने एक इंटरव्यू में खुद ही ऋषि कपूर ने कबूल किया था कि रणबीर कुछ दिनों तक घर से बाहर रहे,  हालांकि अब रणबीर और आलिया शादी के बंधन में बंध चुके हैं, लेकिन ये देखने के लिये ऋषि कपूर इस दुनिया में नहीं हैं।