अथिया शेट्टी ने इस अंदाज में किया के एल राहुल को बर्थडे विश, देरी होने पर हो रहीं थी ट्रोल

के एल राहुल का आज जन्‍मदिन है,क्रिेकटर बॉलीवुड एक्‍टर सुनील शेट्टी की बेटी के साथ रिलेशनशिप में हैं । जिन्‍होंने खास अंदाज में उन्‍हें विश किया ।

New Delhi, Apr 18: आज 18 अप्रैल को के एल राहुल का जन्‍मदिन है । राहुल आईपीएल टीम लखनऊ सुपरजायंट्स के कैप्‍टन हैं । उनके बर्थडे पर दुनिया भर से उनके फैन उन्‍हें विश भेज रहे हैं । लेकिन एक बधाई का, एक पोस्‍ट का सबको इंतजार था । जी हां, उनकी लेडी लव अथिया शेट्टी ने उन्‍हें सोशल मीडिया पर बर्थडे विश किया है । हालां‍कि इस विश से पहले अथिया को जमकर ट्रोल भी किया जा रहा था ।

Advertisement

अथिया ने शेयर की तस्‍वीरें
सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी पिछले कुछ समय से के एल राहुल के साथ रिलेशनशिप में हैं । वो उनके साथ क्रिकेट टूर्स पर भी जाती हैं । पब्लिकली कपल ने अपने अफेयर के बारे में सब कुछ बता दिया है । दोनों की सोशल मीडिया पर ढेरों तस्‍वीरें हैं । के एल राहुल के बर्थडे पर अथिया ने खूबसूरत सी 3 तस्‍वीरें शेयर की हैं ।

Advertisement

प्‍यार भरा कैप्‍शन
अथिया ने इन ब्‍लैक एंड वाइट तस्‍वीरों के साथ खूबसूरत कैप्‍शन भी लिखा है । उन्‍होंने लिखा है, कहीं भी तुम्‍हारे साथ । जन्‍म दिन की शुभकामनाएं । अथिया की इस पोस्‍ट पर अब फैंस के कमेंट भी आ रहे हैं । सभी उनकी इन रोमांटिक तस्‍वीरों को पसंद कर रहे हैं और क्रिकेटर को बर्थडे विश कर रहे हैं ।

हो रहीं थीं ट्रोल
हालांकि इस पोस्‍ट से पहले अथिया को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा था । दरअसल उन्‍होंने राहुल के बर्थडे की ये पोस्‍ट बहुत लेट की जबकि सोशल मीडिया पर उन्‍हें विश करने वालों की लाइन लग गई थी । लेट पोस्‍ट के कारण ही लोग पूछने लगे थे कि आखिर अथिया ने अभी तक अपने मैन लव के लिए प्‍यारी पोस्‍ट क्‍यों नहीं शेयर की ।