दिग्गी राजा को पटखनी देने के लिये खास प्लान पर काम कर रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया, Inside Story

राजगढ में दिग्विजय सिंह को पटखनी देने तथा बीजेपी को मजबूत करने के लिये ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लोगों से भावुक अपील की है, उन्होने कहा कि मैं अपने एक-एक कार्यकर्ता से मिलना चाहता हूं।

New Delhi, Apr 18 : केन्द्रीय मंत्री तथा बीजेपी के कद्दावर नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया, कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह के गढ में बीजेपी को मजबूत करने के लिये जीतोड़ मेहनत कर रहे हैं, सिंधिया राजगढ के दौरे पर हैं, वहीं राजगढ में सिंधिया की एंट्री पर कांग्रेस ने तंज कसते हुए कहा कि वो अपना घर संभाल नहीं पा रहे हैं, और यहां आ गये, इस बयान पर बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा कि अब कांग्रेस का कोई गढ नहीं रहा।

Advertisement

भावुक अपील
राजगढ में दिग्विजय सिंह को पटखनी देने तथा बीजेपी को मजबूत करने के लिये ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लोगों से भावुक अपील की है, उन्होने कहा कि मैं अपने एक-एक कार्यकर्ता से मिलना चाहता हूं, आपके बीच में कोई मंत्री, नेता नहीं आया है, आपके बीच में आपके परिवार का सदस्य आया है, और सभी से मिलूंगा।

Advertisement

अहम दौरा
बीजेपी में शामिल होने के बाद सिंधिया का राजगढ का ये दौरा काफी अहम माना जा रहा है, दरअसल बीजेपी में जाने के बाद वो पहली बार राजगढ पहुंचे हैं, कांग्रेस में रहने के दौरान सिंधिया ने कभी राजगढ में रात नहीं बिताया, scindia (2) ऐसे में उनका राजगढ जाना एक खास प्लान माना जा रहा हैक, जिसे लेकर बीजेपी कड़ी मशक्कत कर रही है। आपको बता दें कि राजगढ में सिंधिया समर्थकों की अच्छी खासी संख्या है, वहीं जब उन्होने कांग्रेस छोड़ बीजेपी का दामन थामा, तो राजगढ से कई समर्थकों ने कांग्रेस छोड़ दिया और बीजेपी में शामिल हो गये।

Advertisement

दिग्विजय सिंह का इलाका
मालूम हो कि दिग्विजय सिंह एमपी के सीएम रह चुके हैं, राज्य में उनका कद कांग्रेस नेता के तौर पर बड़ा माना जाता है, ऐसे में बीजेपी की नजर राजगढ पर टिकी हुई है, हालांकि सिंधिया के दौरे को लेकर कांग्रेस का कहना है कि  सिंधिया कितने भी दौरे कर लें, दिग्विजय सिंह को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला, राजगढ की जनता दिग्गी राजा से सीधे तौर पर जुड़ी है, वहीं कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सिंधिया ने राजगढ में कहा, बहुत सालों से राजगढ आने का विचार था, राजगढ से सिंधिया घराने का पुराना नाता है, मेरा सौभाग्य है कि बीजेपी के कार्यकर्ता के रुप में यहां आना हुआ, उन्होनो कार्यकर्ताओं से कहा, विधानसभा चुनाव में 18 महीने बचे हैं, समय कम है, वो पार्टी के लिये काम में लग जाएं, भगवा को ना भूलें, और कसम खाएं कि प्रदेश में फिर से कमल का फूल खिलाएंगे। आपको बता दें कि 2023 में एमपी विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में पार्टी को मजबूती देने के लिये बीजेपी सिंधिया के सहारे दिग्गी राजा के गढ में सेंधमारी करना चाहती है।