जंग के बीच यूक्रेन से भागकर इंडिया आई लड़की, मशहूर सिंगर के भाई ने रचा ली शादी

मशहूर सिंगर के भाई ने एक यूक्रेनियन लड़की से शादी कर ली है । जंग के बीच ये यूक्रेन से भागकर पिछले महीने ही भारत आई थी । पूरी खबर आगे पढ़ें ।

New Delhi, Apr 19: मशहूर सिंगर नेहा भसीन के भाई अनुभव भसीन शादी के बंधन में बंध गए हैं । उनकी वेडिंग की खूबसूरत तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर हो रही हैं । अनुभव की शादी की इसलिए भी चर्चा हो रही है क्‍योंकि उनकी दुल्हनिया एना होरोडेट्स्का यूक्रेन में युद्ध के बीच भारत आई थीं । एना यूक्रेन से भागकर बीते 17 मार्च को ही अपना वतन छोड़कर भारत आ गईं थीं । युद्ध के दौरान वह कीव इलाके में थीं ।

Advertisement

2017 से डेट कर रहे हैं दोनों
इससे पहले कि आप ये समझे कि ऐसे कैसे तो हम आपको बता दें ये दोनों एक दूसरे के लिए अजनबी नहीं हैं । एना और अनुभव एक दूसरे को 2017 से डेट कर रहे थे । युद्ध के दौरान दोनों ने भारत में ही अपने इस रिश्ते को शादी के बंधन में बदल दिया । शादी का आयोजन साउथ दिल्ली में किया गया था । अनुभव ने अपनी शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए यह खुशखबरी अपने चाहने वालों को दी है।

Advertisement

नोट के जरिए शेयर किए इमोशन
इसी के साथ उन्होंने एक प्यारा से नोट भी लिखा है, ‘जब से हम मिले हैं तभी से हमारा सफर बहुत क्रेजी रहा है.लेकिन इसी के साथ हमने मिलकर अपनी परेशानियों और मुसीबतों का भी सामना किया. मैं तुम्हारे साथ अपनी नई जिंदगी शुरू करने के लिए बहुत बेताब हूं. घर में स्वागत है।’

Advertisement

मिल रही हैं शुभकामनाएं
कपल को सोशल मीडिया पर ढेर सारा प्‍यार मिल रहा है । दोनों को जिंदगी के इस खूबसूरत पड़ाव के लिए ढेरों शुभकामनाएं दी जा रही हैं,  वहीं, अनुभव को युद्ध के इस मुश्किल वक्त में एना का साथ देने के लिए खूब सराहा भी जा रहा है । यूक्रेन से भागकर इंडिया आईं एना के लिए ये पल सबसे खूबसूरत हैं ।