अजीबो-गरीब ड्रेस पहनकर मलाइका अरोड़ा ने करवाया फोटोशूट, बार-बार तस्वीर देख रहे लोग

मलाइका के इस फोटोशूट की तीसरी तस्वीर में ब्लैक गाउन पहने हुए है, इसके ऊपर पर्पल कलर का श्रग डाल रखा है। इसी फोटोशूट में एक्ट्रेस काउच पर लेटी हुई भी नजर आ रही है।

New Delhi, Apr 21 : सोशल मीडिया क्वीन मलाइका अरोड़ा का लेटेस्ट फोटोशूट इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, इस फोटोशूट में एक्ट्रेस पर्पल कलर की ऐसी ड्रेस में नजर आ रही है, जिसे देखकर समझना मुश्किल है, कि एक्ट्रेस ने क्या पहना है, देखिये मलाइका अरोड़ा के इस फोटोशूट की तस्वीरें

Advertisement

पहनी पर्पल ड्रेस
मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट तस्वीरों में पर्पल कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं, एक्ट्रेस इस ड्रेस में जमीन पर बैठकर पोज देती नजर आ रही हैं, खास बात ये है कि तस्वीर देखने के बाद उनके स्टाइल को देख आपका सिर चकरा जाएगा।

Advertisement

ब्लैक गाउन
मलाइका के इस फोटोशूट की तीसरी तस्वीर में ब्लैक गाउन पहने हुए है, इसके ऊपर पर्पल कलर का श्रग डाल रखा है। इसी फोटोशूट में एक्ट्रेस काउच पर लेटी हुई भी नजर आ रही है, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

मैग्जीन के लिये फोटोशूट
मलाइका अरोड़ा ने ये फोटोशूट हैलो मैग्जीन के लिये करवाया है, Malaika Arora आपको बता दें कि हाल ही में मलाइका का कार एक्सीडेंट हो गया था, जिसके 16 दिनों के बाद वो वापस काम पर लौटी, इसके साथ ही एक्ट्रेस रणबीर-आलिया के रिसेप्शन पार्टी में भी नजर आई थी।