खुद से छोटे अर्जुन कपूर को डेट करने पर खुलकर बोलीं मलाइका अरोड़ा, कहा- ये किसी कलंक जैसा

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर ब्‍वॉयफ्रेंड अर्जुन को लेकर दिल की बात कही हैं । एक्‍टर उनसे 12 साल छोटे हैं, कैसा है उनको डेट करने का एक्‍सपीरियंस, आगे पढ़ें ।  

New Delhi, Apr 23: ग्‍लैम क्‍वीन, बॉलीवुड दीवा मलाइका अरोड़ा अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं । वो खुद से 12 साल छोटे एक्‍टर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं । कपल लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहा है, हालांकि दोनों के एज गैप को लेकर सोशल मीडिया पर हमेशा ही सवाल उठाए जाते रहे हैं । लेकिन इस बारे में ना तो अर्जुन और ना ही मलाइका कुछ कहती हैं । लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका अरोड़ा ने इस बारे में खुलकर बात की है और ट्रोल्स को भी करारा जवाब दिया।

Advertisement

कलंक जैसा है छोटे लड़के को डेट करना
मैगजीन हैलो के साथ इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने कहा, ‘ये बहुत जरूरी है कि तलाक या फिर ब्रेकअप के बाद भी औरतों की एक जिंदगी हो। महिलाओं के रिश्तों को लेकर लोगों की सोच बहुत ही स्त्रीविरोधी रही है। औरतों के लिए खुद से छोटी उम्र के लड़कों को डेट करना किसी कलंक जैसा माना जाता है।’ मलाइका ने कहा कि औरतों को उनके तलाक या ब्रेकअप के बाद भी जिंदगी जीने का अधिकार होना चाहिए।

Advertisement

एक्सीडेंट का शिकार हुई थीं मलाइका
मलाइका अरोड़ा पिछले दिनों एक कार एक्सीडेंट का शिकार हो गई थीं । इस बारे में मलाइका ने सोशल मीडिया पर लिखा था, ‘पिछले कुछ दिन और जो चीजें मेरी जिंदगी में हुईं उन पर यकीन ही नहीं हो रहा है। जो दोबारा इन चीजों के बारे में सोचती हूं तो ऐसा लगता है जैसे किसी फिल्म का सीन रहा हो। जैसे ये सब असल में हुआ ही नहीं था।’

Advertisement

फैंस के लिए किया था ये पोस्ट
मलाइका ने आगे लिखा, ‘हालांकि एक्सीडेंट के ठीक बाद मुझे ऐसा लगा Malaika arjun (1)जैसे मुझे कुछ गार्डियन एंजल्स ने संभाल लिया है। चाहे ये मेरा स्टाफ हो या फिर वो लोग जो लगातार मदद के लिए अस्पताल में पहुंचते रहे। malaika arjunमेरा परिवार इस मुश्किल वक्त में लगातार मेरे साथ खड़ा रहा। डॉक्टरों ने इस बात की तसल्ली करी कि मैं सुरक्षित रहूं। इस सब में मेरा परिवार और मेरे दोस्त हर कोई मेरे साथ था।’