श्रीदेवी की बेटी का नया फोटोशूट, एक जगह पर अटक रहा लोगों की नजर, तस्वीरें

इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर सुनहरी डिम लाइट में एक से बढकर एक खूबसूरत पोज देती नजर आ रही है, एक्ट्रेस की खूबसूरती ने लोगों की धड़कनें बढा दी है।

New Delhi, Apr 27 : श्रीदेवी की बड़ी बेटी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर आये दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से धूम मचाती रहती है, अब एक बार फिर से उन्होने अपना नया फोटोशूट करवाया है, जिसे उन्होने फैंस के साथ इंस्टाग्राम के जरिये साझा की है, ये तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है।

Advertisement

खूबसूरत पोज
इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर सुनहरी डिम लाइट में एक से बढकर एक खूबसूरत पोज देती नजर आ रही है, एक्ट्रेस की खूबसूरती ने लोगों की धड़कनें बढा दी है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर हर किसी की नजरें सिर्फ और सिर्फ एक जगह पर थम रही है, और वो है एक्ट्रेस के शरीर पर पड़ती सुनहरी रोशनी और उससे खिलता जाह्नवी का रंग रुप।

Advertisement

वन पीस स्ट्रैपी ड्रेस
इन तस्वीरों में जाह्नवी ब्लैक कलर की वन पीस स्ट्रैपी ड्रेस में बेहद हॉट लग रही है, सोशल मीडिया यूजर्स इन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं, ज्यादातर लोगों ने उनकी तारीफ की है, तो कमेंट सेक्शन में फायर और हर्ट इमोजी की बरसात हो रही है।

Advertisement

बड़ी फैन फॉलोइंग
जाह्ववी कपूर उन हसीनाओं में से एक है, जिन्होने इंडस्ट्री में आते ही ना सिर्फ कमाल की लोकप्रियता हासिल की, बल्कि इनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। सिर्फ 25 साल की उम्र में ही जाह्नवी कपूर ने फैशन इंडस्ट्री में अलग ही बेंचमार्क सेट कर दिये हैं।