मलाइका अरोड़ा ने पोस्ट की नई तस्वीरें, हॉटनेस देख नहीं हटेगी नजरें

मलाइका अरोड़ा ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट के लिये टील ग्रीन कलर की ड्रेस को चुना है, एक्ट्रेस ने इस शॉर्ट शिमरी ड्रेस को पहनकर ऐसा फोटोशूट करवाया है कि अदाएं देख कोई भी दीवाना हो जाएगा।

New Delhi, Apr 27 : मलाइका अरोड़ा के हर पोस्ट का सोशल मीडिया यूजर्स को बेसब्री से इंतजार रहता है, पोस्ट में मलाइका अपने हुस्न का ऐसा जादू दिखाती है कि फैंस अपना दिल उन पर हार जाते हैं, इस बार मलाइका अरोड़ा ने टील ग्रीन कलर की ड्रेस पहने ऐसी अदाएं दिखाई हैं कि किसी का भी खुद पर काबू करना मुश्किल हो जाएगा।

Advertisement

ग्रीन ड्रेस
मलाइका अरोड़ा ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट के लिये टील ग्रीन कलर की ड्रेस को चुना है, एक्ट्रेस ने इस शॉर्ट शिमरी ड्रेस को पहनकर ऐसा फोटोशूट करवाया है कि अदाएं देख कोई भी दीवाना हो जाएगा। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

हॉट अंदाज
मलाइका इस ड्रेस को पहनकर बेहद हॉट और ग्लैमरस लग रही है, अपने लुक को पूरा करने के लिये एक्ट्रेस ने हाई हील्स के अलावा सटल मेकअप और ओपन हेयर किये हुए हैं, जिसमें वो एक से बढकर एक पोज देती नजर आ रही हैं।

Advertisement

मेकअप की दुकान
एक्ट्रेस मलाइका ने इन तस्वीरों को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर किया है, इसके साथ ही एक वीडियो भी शूट किया, जिसमें एक्ट्रेस अपने मेकअप के प्रोडक्ट्स दिखाती नजर आई, वीडियो को इंस्टा स्टोरी पर साझा करते हुए मलाइका ने कैप्शन में लिखा, मेकअप की दुकान।