भोजपुरी एक्ट्रेस ने चढाया इंटरनेट का पारा, कैमरे के सामने दिये ऐसे-ऐसे पोज, तस्वीरें

मोनालिसा की इन तस्वीरों पर उनके ढेरों फैंस उन्हें कॉम्पिलमेंट दे रहे हैं, कमेंट सेक्शन में फायर और हर्ट इमोजी की बरसात हो रही है।

New Delhi, Apr 27 : भोजपुरी फिल्मों के बाद टीवी जगत में काम करने वाली मोनालिसा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, वो आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं, हाल ही में मोनालिसा ने ग्रीन वनपीस में कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Advertisement

नया फोटोशूट
मोनालिसा यूं तो बेहद खूबसूरत और बोल्ड है, लेकिन इस फोटोशूट में वो और भी खूबसूरत लग रही है। इस ग्रीन शॉर्ट ड्रेस के साथ मोनालिसा ने अपने बालों को खुला रखा है। बेहद लाइट मेकअप के साथ मोनालिसा ने किसी भी तरह की कोई एक्सेसरी कैरी नहीं की है।

Advertisement

लोग कर रहे कमेंट्स
मोनालिसा की इन तस्वीरों पर उनके ढेरों फैंस उन्हें कॉम्पिलमेंट दे रहे हैं, कमेंट सेक्शन में फायर और हर्ट इमोजी की बरसात हो रही है, इसके साथ ही लोग जमकर लाइक्स भी बरसा रहे हैं, हालांकि कुछ लोगों ने नकारात्मक कमेंट्स भी किये हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया क्वीन
मोनालिसा की सोशल मीडिया में बहुत तगड़ी फैन फॉलोइंग है, सिर्फ इंस्टाग्राम पर ही उन्हें 50 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। ये सभी तस्वीरें मोनालिसा के इंस्टाग्राम हैंडल से ली गई है, आप भी तस्वीरें देखिये।