बॉयफ्रेंड से धोखा मिलने के बाद ड्रेस ने भी नहीं दिया कियारा का साथ, भरी महफिल में खिसक गया गाउन

कियारा आडवाणी वर्तमान में अपने  बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के कारण चर्चा में हैं, लेकिन इस बीच उनका एक उप्‍स मोमेंट सामने आ गया है ।

New Delhi, Apr 30: अपनी नैचुरल ब्‍यूटी और गजब के अभिनय के लिए मशहूर कियारा आडवाणी फैंस की फेवरेट हैं । हाल ही में उनका दिल टूटा हैं, सिद्धार्थ मल्‍होत्रा से उनके ब्रेकअप की खबरें जमकर चर्चा में रही हैं । हालांकि दोनों ने इसे लेकर कुछ भी कहने से किनारा कर लिया है । अब कियारा का एक ऊप्‍स मोमेंट वायरल हो रहा है । उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । एक्‍ट्रेस अपने खिसकते गाउन से परेशान लग रही हैं ।

Advertisement

कियारा का दिखा बोल्‍ड लुक
कियारा आडवाणी बी टाउन की उन हसीनाओं में से एक हैं जो अपनी खूबसूरती के साथ स्टाइल के दम पर भी फैंस के दिलों पर राज करती हैं । कियारा लुक्‍स और फैशन स्टेटमेंट को लेकर काफी एक्सपेरिमेंटल भी हैं । हाल ही में एक्ट्रेस GQ रेड कार्पेट पर नजर आईं । इस दौरान के उनके लुक की काफी सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं ।

Advertisement

खिसकते गाउन ने किया तंग
कियारा आडवाणी इस दौरान जहां बहुत बोल्‍ड लग रहीं थीं, वहीं वो अपनी ड्रेस से जरा परेशान और अनकंफर्टेबल भी नजर आईं । वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कियारा की ड्रेस में काफी हाई स्लिट कट था जो बार बार खिसक रहा था, जिसे एक्ट्रेस को बार-बार ठीक करना पड़ रहा था । कियारा के एक्सप्रेशन से साफ है कि वो इस ड्रेस में काफी असहज महसूस कर रही थीं । वो पैपराजी को तस्वीरें ना क्लिक करने का इशारा भी कर रही हैं।

Advertisement

किसे भुलाना चाहती हैं कियारा?
पिछले दिनों ही कियारा और सिद्धार्थ का ब्रेक अप हुआ है । ब्रेक अप की खबरों के बीच कियारा से मीडिया ने जब सवाल पूछा कि वह किस एक आदमी से जुड़ी बुरी यादें भूलना चाहेंगी? इसके जवाब में कियारा ने कहा, ‘मैं जिंदगी में जिस भी व्यक्ति से मिली हूं वह मेरी जिंदगी से जुड़ गया है, तो मैं किसी को भुलाना नहीं चाहूंगी।’ वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्‍द ही कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में दिखाई देने वाली हैं । कियारा और कार्तिक इन दिनों इस फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन कर रहे हैं।