नोएडा- मॉल में मर्डर का CCTV फुटेज आया सामने, सन्न करने वाली है सच्चाई, वीडियो

अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह ने बताया कि मामले में मृतक के परिजनों की शिकायत के आधार पर 9 लोगों के खिलाफ मर्डर का मामला दर्ज किया गया है।

New Delhi, May 01 : दिल्ली से सटे नोएडा के गार्डन गैलेरिया हत्या कांड से जुड़ा एक सीसीटीवी सामने आया है, इस 3.18 मिनट के डियो में लोग मारपीट करते दिख रहे हैं, गैलेरिया मॉल के लॉस्ट लेमंस बार में 25 अप्रैल की रात बृजेश राय की हत्या हुई थी, रिपोर्ट के अनुसार ब्रजेश द्वारा वीडियो बनाने पर झगड़ा हुआ था, मामले में अब तक 8 आरोपित को गिरफ्तार किया जा चुका है।

Advertisement

2 वीडियो आये सामने
एक दूसरे वीडियो में साफ दिख रहा है कि जो बहस चल रही है, बृजेश अपने मोबाइल से उसका वीडियो बना रहा है, इसी दौरान पब का स्टाफ मोबाइल फोन मांगता है, और फिर मोबाइल छीनने की कोशिश करता है, मोबाइल नहीं देने पर वो शख्स मारपीट शुरु कर देता है।

Advertisement

9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह ने बताया कि मामले में मृतक के परिजनों की शिकायत के आधार पर 9 लोगों के खिलाफ मर्डर का मामला दर्ज किया गया है, उन्होने कहा कि मामले के 7 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है, जबकि 2 फरार थे, उन्होने कहा कि सीसीटीवी फुटेज औक कई लोगों से पूछताछ के बाद एक फरार आरोपित की पहचान खोड़ा कॉलोनी निवासी रोहित तंवर के रुप में की गई है।

Advertisement

अब तक 8 गिरफ्तार
उन्होने कहा कि रोहित तंवर को शनिवार को एक गुप्त सूचना के आधार पर नोएडा के सेक्टर 104 स्थित हाजीपुर कट के पास से गिरफ्तार किया गया, arrested1 पुलिस ने बताया कि आरोपित तंवर मॉल में बाउंसर का काम करता था, अधिकारी ने बताया कि नौवें आरोपित को भी गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है।

Advertisement