रेखा के गाने पर श्रीदेवी की बेटी का धमाल, वीडियो देख लोग हो रहे फिदा

उमराव जान की लीड एक्ट्रेस रेखा थी, उन पर फिल्म में एक से बढकर एक हिट गाने फिल्माये गये थे, उन्हीं में से एक था इन आंखों की मस्ती के…, अब जाह्नवी कपूर अपनी लेटेस्ट वीडियो में इसी गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं।

New Delhi, May 01 : श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर उन हीरोइनों में गिनी जाती है, जो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, अपनी पोस्ट को लेकर जाह्नवी अकसर खबरों में बनी रहती है, अब इस हसीना ने एक और वीडियो पोस्ट कर सुर्खियां बटोर ली है, इस वीडियो में जाह्नवी उमराव जान के सुपरहिट गाने इन आंखों की मस्ती के … पर डांस करती दिख रही हैं।

Advertisement

रेखा के गाने पर हसीन अदाएं
आपको बता दें कि उमराव जान की लीड एक्ट्रेस रेखा थी, उन पर फिल्म में एक से बढकर एक हिट गाने फिल्माये गये थे, उन्हीं में से एक था इन आंखों की मस्ती के…, अब जाह्नवी कपूर अपनी लेटेस्ट वीडियो में इसी गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं, उनका अंदाज, उनकी अदाएं, उनकी शोखियां कमाल लग रही है, रेखा के अंदाज में ही वो गाने पर एक्टिंग कर रही हैं।

Advertisement

2 दिन लेट हूं
जाह्नवी कपूर ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, थ्रो बैक 2 साल पहले का, मिस कर गई थी, हैप्पी इंटरनेशनल डांस डे, मैं 2 दिन लेट हूं। आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर का ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है, janhvi kapoor photo (1) सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि मनीष मल्होत्रा और शनाया कपूर ने भी इस वीडियो पर रिएक्ट किया है, ढेर सारे हार्ट इमोजी पोस्ट किये हैं।

Advertisement

वर्कफ्रंट
जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो गुड लक जैरी, मिली, बवाल और तख्त जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं, तख्त एक मल्टी स्टारर फिल्म है, जिसमें जाह्नवी कपूर मुख्य किरदार में होगी, वहीं गुड लक जेरी की शूटिंग वो पूरी कर चुकी है। फिलहाल बवाल की शूटिंग कर रहा है, जिसका ऐलान हाल ही में किया गया था। वो इस फिल्म में पहली बार वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करेगी।