टीम इंडिया से बाहर, KKR ने भी किया नजरअंदाज, अब कुलदीप मैचविनर साबित हो रहे, कोच ने खोला राज

दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोटिंग ने बताया कि टीम प्रबंधन ने कुलदीप की वापसी में कैसे उनकी मदद की, उन्होने कहा कि कुलदीप यादव जैसे असाधारण प्रतिभा के धनी खिलाड़ी को आगे बढाने के लिये सकारात्मक माहौल की जरुरत होती है।

New Delhi, May 01 : कुलदीप यादव आईपीएल 2022 में अपने प्रदर्शन से लोगों का ध्यान खींच रहे हैं, दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलते हुए उन्होने अभी तक 17 विकेट अपने नाम किये हैं, कुलदीप के करियर में एक दौर ऐसा भी आया, जब वो चोट से जूझ रहे थे, टीम इंडिया से उन्हें बाहर कर दिया गया, केकेआर ने भी उन्हें प्राथमिकता नहीं दी, ऐसे समय में दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें अपने साथ जोड़ा, ना सिर्फ जोड़ा, बल्कि उनका पुराना आत्मविश्वास हासिल करने में भी मदद की।

Advertisement

कोच ने बताया
दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोटिंग ने बताया कि टीम प्रबंधन ने कुलदीप की वापसी में कैसे उनकी मदद की, उन्होने कहा कि कुलदीप यादव जैसे असाधारण प्रतिभा के धनी खिलाड़ी को आगे बढाने के लिये सकारात्मक माहौल की जरुरत होती है, जिसमें ढेर सारा प्यार और उचित देखरेख शामिल हो, दिल्ली टीम ने उन्हें ये मुहैया कराया।

Advertisement

ऑपरेशन की वजह से नहीं खेल पाये थे पिछला आईपीएल
कुलदीप यादव घुटने के ऑपरेशन की वजह से पिछला आईपीएल नहीं खेल पाये थे, स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए रिकी पोटिंग ने कहा कि ऑक्शन में हम जिन खिलाड़ियों को चुनना चाहते थे, कुलदीप उनमें से एक थे, उन्होने उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन किया है।

Advertisement

फैसले को सही ठहराया
रिकी पोटिंग ने कहा कि हमने उन्हें ढेर सारा प्यार दिया और पूरा ध्यान रखा, जब ज्यादातर फ्रेंचाइजी टीम ऑपरेशन के बाद उनके प्रदर्शन को लेकर आशंकित थे, तब दिल्ली ने उन पर भरोसा जताया, इस स्पिनर ने भी अब तक शानदार गेंदबाजी करके टीम प्रबंधन के फैसले को सही ठहराया है।