इस IAS पर मर मिटी हैं लड़कियां, खुलेआम कर रही हैं प्यार का इजहार, लेकिन ट्रोल्‍स

टीना डाबी के पूर्व पति IAS Athar Amir Khan सोशल मीडिया में बहुत चर्चा में हैं, एक लड़की ने कमेंट कर उनसे शादी करने की इच्छा जाहिर की है ।

New Dehi, May 02: IAS अतहर आमिर खान सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं । वो अपने लुक्‍स की वजह से इंस्टाग्राम और फेसबुक पर लड़कियों के चहेते हैं । अतहर अपनी तस्वीरें अकसर पोस्ट करते रहते हैं । हाल ही में अतहर ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक और फोटो शेयर की है, जिसपर एक लड़की ने कमेंट कर उनसे शादी करने की इच्छा जाहिर की । लड़की के कमेंट पर अतहर ने तो नहीं लेकिन कुछ यूजर्स ने उसे ट्रोल करना शुरू कर दिया है । ट्रोल होने के बाद लड़की ने भी रिएक्ट किया है।

Advertisement

नई तस्‍वीर पर मर मिटी लड़कियां
30 साल के IAS अतहर आमिर ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वह एक रेस्त्रां में कॉफी पीते नजर आ रहे हैं । उनकी इस तस्‍वीर पर syednaziaashraf नाम की एक यूजर ने कमेंट कर कहा- ‘मैं इस शख्स से शादी करना चाहूंगी।’ जिसके बाद यूजर्स ने उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया । अतहर उनसे बेहतर डिजर्व करते हैं, ये भी कुछ ने लिखा । जिसके बाद ट्रोल को जवाब देते हुए syednaziaashraf ने लिखा कि मुझे नहीं पता कि लोगों को क्या हुआ और क्यों वे आपके साथ इतना मतलबी व्यवहार कर रहे हैं । अपनी भावनाओं को व्यक्त करने में कुछ भी गलत नहीं है, जो किसी को नुकसान नहीं पहुंचाती हों । सिर्फ इसी लड़की ने नहीं बल्कि कई और लड़कियों ने भी अतहर के लिए ऐसे ही कमेंट किए हैं ।

Advertisement

कौन हैं अतहर आमिर खान?
आपको बता दें कि UPSC Exam 2015 में ऑल इंडिया में दूसरी रैंक हासिल करने वाले अतहर आमिर वर्तमान समय में श्रीनगर में पोस्टेड हैं । अतहर श्रीनगर नगर निगम के कमिश्नर और श्रीनगर स्मार्ट सिटी लिमिटेड के CEO हैं । इंस्टाग्राम पर वो बहुत पॉपुलर हैं, उनके करीब 6 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं, जबकि फेसबुक पर डेढ़ लाख से अधिक लोग उन्हें फॉलो करते हैं।

Advertisement

टीना डाबी से हुई थी शादी
अतहर की शादी UPSC टॉपर और आईएएस टीना डाबी से हुई थी, लेकिन उनकी शादी ज्यादा लंबी नहीं चल सकी और दो साल में ही उन्होंने आपसी सहमति से तलाक ले लिया । टीना ने हाल ही में आईएएस प्रदीप गवांडे से दूसरी शादी रचाई है ।