कर्नाटक में बड़ा उलटफेर करने की तैयारी में बीजेपी, नड्डा के घर मीटिंग, तो अमित शाह पहुंचे बंगलुरु

बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बीएल संतोष पिछले दिनों कर्नाटक दौरे पर थे, बीएल संतोष ने उस दौरान कर्नाटक के हालात और नेताओं के बीच जारी बयानबाजी के बीच किसी का नाम लिये बिना पार्टी नेताओं को सख्त संदेश दे दिया था।

New Delhi, May 03 : बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के घर पर सोमवार रात पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों की एक अहम बैठक हुई, इस मीटिंग में गृह मंत्री अमित शाह के अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, बीएल संतोष भी मौजूद थे, सूत्रों के हवाले से खबर है कि मीटिंग में कर्नाटक की मौजूदा राजनीतिक परिस्थिति को लेकर बातचीत हुई, पार्टी कर्नाटक में बड़े बदलाव पर विचार कर रही है। आपको बता दें कि बीजेपी के संगठन महासचिव बीएल संतोष ने मैसूर में बयान दिया था कि बीजेपी केन्द्रीय नेतृत्व जल्द ही कर्नाटक पर बोल्ड फैसले लेगी।

Advertisement

सख्त संदेश
बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बीएल संतोष पिछले दिनों कर्नाटक दौरे पर थे, बीएल संतोष ने उस दौरान कर्नाटक के हालात और नेताओं के बीच जारी बयानबाजी के बीच किसी का नाम लिये बिना पार्टी नेताओं को सख्त संदेश दे दिया था, उन्होने स्पष्ट कहा था कि बीजेपी सभी को या किसी को भी बदलने में सक्षम है।

Advertisement

बंगलुरु पहुंचे अमित शाह
वहीं मीटिंग के बाद केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह सोमवार देर रात बंगलुरु पहुंच गये, amit shah एचएएल एयरपोर्ट पर सीएम बसवराज बोम्मई ने उनका स्वागत किया, आज अमित शाह के 4 कार्यक्रम हैं। बारी-बारी से कार्यक्रमों को निपटाने के बाद वो वापस लौटेंगे।

Advertisement

150 सीटें जीतने का लक्ष्य
2023 विधानसभा चुनाव के लिये कर्नाटक बीजेपी ने 225 विधानसभा सीटों में से 150 सीटों को जीतने का लक्ष्य रखा है, अमित शाह ने पिछली बार 1 अरैल को राज्य बीजेपी कोर कमेटी की बैठक में भाग लेने कर्नाटक आये थे, BJP Flag उस दौरान चुनाव से पहले दूसरे राजनीतिक दलों के नेताओं को पार्टी में शामिल करने और संगठन को मजबूत करने पर चर्चा हुई थी।