बैकलेस रिवीलिंग ड्रेस में नजर आईं मलाइका अरोड़ा, कोई संभाल रहा था गाउन तो किसी ने थामा हाथ

मलाइका अरोड़ा हाल ही में बहुत ही ग्‍लैमरस लुक में नजर आईं । उनकी ड्रेस ऐसी थी कि साथ में चल रहे लोगों को उन्‍हें संभालना पड़ रहा था ।

New Delhi, May 03: मलाइका अरोड़ा को अकसर ही ग्‍लैमरस अंदाज में स्‍पॉट किया जाता है । एक बार फिर उन्‍हें मुंबई में एक शूट के बाद स्पॉट किया गया । इस दौरान एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं । तस्वीरों में मलाइका का बोल्ड लुक टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है । मलाइका इस दौरान बैकलेस ड्रेस में बेहद बोल्ड लग रही थीं ।

Advertisement

अर्जुन नहीं थे साथ
देर रात शूटिंग के बाद स्पॉट हुईं मलाइका अरोड़ा के साथ अर्जुन कपूर नहीं थे, ऐसे में उनकी टीम उनका ख्याल रखती नजर आई । हर किसी की नजरें मलाइका के इस बैकलेस ग्‍लैमरस लुक पर टिकी रहीं । सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि किस तरह से मलाइका कहीं अपने टीम मेट का हाथ पकड़े हुए हैं तो कहीं उन्‍हें चलने में दिक्‍कत पेश आ रही है । हालांकि उनका लुक कमाल का था ।

Advertisement

बॉलीवुड दीवा हैं मलाइका
40 प्‍लस हो चुकीं मलाइका अरोड़ा अपने फैशन स्टेटमेंट के कारण जानी जाती हैं । उनका ग्‍लैमरस अंदाज अकसर ही लोगों को दीवाना बनाता रहता है । वैसे  ये पहली बार नहीं है जब मलाइका बैकलेस ड्रेस में हुस्‍न दिखाती नजर आई हों । इससे पहले भी एक्ट्रेस कई बार ऐसे डेयरिंग अंदाज में दिखाई दे चुकी हैं ।  

Advertisement

कार एक्सीडेंट
अप्रैल महीने की शुरुआत में मलाइका अरोड़ा की कार का एक्सीडेंट हो गया था,  जिसके बाद कुछ दिन मलाइका ने रेस्ट किया और फिर उन्होंने काम पर वापसी कर ली । मलाइका सोशल मीडिया पर एक्टिव सेलेब हैं और फैंस भी उन्‍हें पसंद करते हैं ।