उर्फी जावेद से कम ग्लैमरस नहीं है उनकी तीसरी बहन, तेजी से बढ रही लोकप्रियता

उर्फी जावेद तीन बहनें है, तीनों ही सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, तीनों को ही फैशन का जबरदस्त शौक है, इस बार चर्चाओं में है उनकी तीसरी बहन उरुसा जावेद।

New Delhi, May 04 : एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन सेंस की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती है, उनकी बहनें भी उनसे कम नहीं है, उर्फी की दो बहनें हैं, एक डॉली जावेद और दूसरी उरुसा जावेद, डॉली तो इंस्टाग्राम पर पॉपुलर हो चुकी है, अब हम आपको उर्फी की तीसरी बहन से मिलाने जा रहे हैं।

Advertisement

तीनों बहन सोशल मीडिया पर एक्टिव
उर्फी जावेद तीन बहनें है, तीनों ही सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, तीनों को ही फैशन का जबरदस्त शौक है, इस बार चर्चाओं में है उनकी तीसरी बहन उरुसा जावेद। उर्फी की छोटी बहन ने शानदार तस्वीर फैंस के साथ साझा की है, उरुसा इस तस्वीर में गुलाबी रंग की वन पीस ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही है।

Advertisement

मासूमियत से पोज
उरुसा ने इससे पहले ब्लैक ड्रेस में बेहद मासूमियत के साथ पोज देते हुए तस्वीरें क्लिक करवाई थी, जिसके बाद उन्होने ये तस्वीरें पोस्ट की थी। उरुसा अपनी दोनों बहनों की तरह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, उनका पूरा इंस्टाग्राम एक से बढकर एक तस्वीरों से भरा पड़ा है।

Advertisement

बिजनेसवुमन हैं उरुसा
वर्कफ्रंट की बात करें, तो उरुसा कुछ बिजनेस करती है, साथ ही डिजिटल मार्केटिंग से भी जुड़ी हैं, उरुसा का अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, वो आये दिन अपनी एक से बढकर एक तस्वीरें पोस्ट करती रहती है, जो सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आती है।

https://youtu.be/TCOFxvC7Doo