‘प्रधानमंत्री जी अपने हाथ से देश की बागडोर देंगे’, योगी की बहन का बड़ा बयान, जानिये क्या कहा?

सीएम की बहन शशि ने कहा कि अभी तक अकेले में योगी सिर्फ अपनी मां सावित्री देवी से ही मिले हैं, इसके अलावा सभी परिजनों से वो सबके साथ गांव के लोगों के साथ ही मिले हैं।

New Delhi, May 04 : यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ तीन दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर हैं, वो अपने पैतृक गांव पंचूर में कल और आज रात गुजारेंगे, सीएम ने गांव पहुंचते ही अपनी मां का आशीर्वाद लिया, इसके बाद पूरे गांववालों से मिले, गांव में जश्न का माहौल है, सीएम योगी के छोटे भाई के बेटे का आज मुंडन संस्कार हो रहा है।

Advertisement

बहन का बड़ा बयान
इन सबके बीच सीएम योगी की बड़ी बहन शशि ने बड़ा बयान दिया है, योगी से जुड़े एक सवाल का जवाब देते हुए शशि ने कहा कि प्रधानमंत्री जी जब अपने हाथ से देश की बागडोर देंगे, तो वो संभालेंगे, बहन ने कहा कि सब लोग बहुत खुश है, हर कोई आकर उनसे मिल रहा है और उनसे आशीर्वाद ले रहा है।

Advertisement

आखिरी सांस तक यादें
सीएम की बहन शशि ने कहा कि अभी तक अकेले में योगी सिर्फ अपनी मां सावित्री देवी से ही मिले हैं, इसके अलावा सभी परिजनों से वो सबके साथ गांव के लोगों के साथ ही मिले हैं, बचपन की यादों को लेकर उन्होने कहा, कि हम एक घर में पले-बढे हैं, 21 साल साथ रहे हैं, बचपन की यादें तो आखिरी सांस तक रहेगी। योगी की तारीफ करते हुए शशि ने कहा कि हमें अच्छा लगता है, जब यूपी से आने वाला हर शख्स उनका गुणगान करता है, सब बोलते हैं कि ऐसा मुख्यमंत्री कोई नहीं बना, जो अपनी चिंता नहीं करता, अपने स्वास्थ्य की कोई फिक्र नहीं है, सिर्फ जनता की सेवा में लगा रहता है। योगी के भविष्य के सवाल पर बहन शशि ने कहा ये तो भगवान की मर्जी है, वो अपना मेहनत कर रहे हैं और आगे बढ रहे हैं, बाकी हमारे प्रधानमंत्री जी हैं, जब वो अपने हाथ से उनको कार्यकाल दे देंगे, तो वो संभालेंगे।

Advertisement

3 दिन के उत्तराखंड दौरे पर योगी
3 दिन के लिये अपने गृह राज्य उत्तराखंड पहले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को अपनी मां के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया, उनसे बातचीत भी की, सीएम की अपनी मां से मुलाकात के दौरान की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी, मां और योगी की मुलाकात पर बहन शशि ने कहा कि योगी जी की माता जी से बात हुई, मां ने कहा सबसे पहले गौ सेवा है, जनता की इतनी सेवा करो कि जनता याद ही करती रहे, सीएम योगी आज बुधवार को अपने भतीजे के मुंडन संस्कार में हिस्सा ले रहे हैं। कहा जा रहा है कि पिछले 28 सालों में ये पहला मौका है, जब योगी किसी आधिकारिक दौरे पर नहीं बल्कि अपने किसी पारिवारिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे हैं, इससे पहले योही ने मंगलवार को अपने गृह जनपद पौड़ी के यमकेश्वर क्षेत्र के एक कॉलेज में अपने आध्यात्मिक गुरु महंत अवैद्यनाथ की मूर्ति का अनावरण किया था।