मलाइका अरोड़ा ने दिए दूसरी शादी के संकेत, प्रेमी  अर्जुन कपूर के नाम पर दिया ऐसा जवाब

मलाइका अरोड़ा ने अपने और अर्जुन कपूर के रिश्ते के बारे में खुलकर बात की है । उन्होंने बताया कि अभी उनका रिश्ता किस स्टेज पर है, और वो उसे नेक्‍स्‍ट लेवल पर ले जाना चाहती हैं ।

New Delhi, May 05: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पिछले कुछ सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं । दोनों की शादी को लेकर अकसर खबरें आती रहती हैं । अब मलाइका ने इस रिश्ते पर खुलकर बात की है । उन्‍होंने बताया है कि वो इस रिश्‍ते में खुश हैं । दूसरी शादी को लेकर मलाइका ने इशारों-इशारों में काफी कुछ कहा है । अपने रिलेशन को लेवल अप करना चाहती हैं मलाइका, साथ ही अर्जुन को लेकर भी काफी कुछ कहा है ।

Advertisement

मलाइका ने अर्जुन के साथ रिश्ते पर की बात
बॉम्बे टाइम्स एक साथ बात करते हुए मलाइका अरोड़ा ने अपने और अर्जुन कपूर के रिश्ते के बारे में काफी कुछ कहा । मलाइका ने कहा- ‘सबसे जरूरी बात है कि क्या हमें पता है कि हम अपना भविष्य साथ चाहते हैं । Arjun Kapoor Birthday Malaika Arora (1)अगर आप अपने रिश्ते में होते हुए चीजों के बारे में अभी भी सोच रहे हैं और कह रहे हैं कि ‘ओह मुझे नहीं पता.’ तो मैं उस जगह नहीं हूं, यह मेरे लिए पवित्र और महत्वपूर्ण है ।हमें लगता है कि हम उस पड़ाव पर हैं जहां हम सोच रहे हैं कि अगला क्या होगा और कहां होगा । हम चीजों के बारे में काफी डिस्कस करते हैं ।हम एक ही प्लेन पर हैं, एक जैसी सोच और आईडिया के साथ, हम एक दूसरे को अच्छे से समझते हैं।’

Advertisement

अर्जुन के साथ होना चाहती हूं बूढ़ी
मलाइका ने आगे कहा कि वो एक मैच्योर स्टेज पर हैं जहां उन्‍हें एक दूसरे के बारे में malaika arjun1 बहुत कुछ जानना है । लेकिन हम साथ में फ्यूचर जरूर देखना चाहेंगे । देखना चाहेंगे कि हम इस रिश्ते को यहां से कहां लेकर जा सकते हैं, हम इस बारे में हंसी-मजाक करते रहते हैं । लेकिन हम इसे लेकर गंभीर भी हैं ।

Advertisement

मलाइका ने आगे दिल छू लेने वाली बाते कहीं, उन्‍होंने इंटरव्‍यू में कहा- आपको अपने रिश्ते में पॉजिटिव और सिक्योर महसूस करना होता है, मैं बहुत खुश और पॉजिटिव हूं ।अर्जुन मुझे कॉन्फिडेंस और श्योरटी देते हैं malaika arjunऔर यह दोनों तरफ से है   हां, मुझे लगता है कि हमें सारे पत्ते इकट्ठे नहीं खोलने चाहिए । हम आज भी अपनी जिंदगी से प्‍यार करते हैं और रोज रोमांस करते हैं । मैं उन्हें हमेशा कहती हूं कि मुझे तुम्हारे साथ बूढ़ा होना है । हम बाकी चीजें देख लेंगे, लेकिन मुझे पता है कि वह मेरे हैं ।