फैट शेम हुईं मिस यूनिवर्स हरनाज संधू का New Look कर देगा क्रेजी, दो महीने में ट्रासफॉर्म किया

मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू को कुछ महीने पहले ही लोगों ने जमकर फैट शेम किया । हरनाज ने तब अपनी बीमारी का खुलासा किया था ।

New Delhi, May 05: ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री में आपके लुक्‍स बहुत मायने रखते हैं । खासतौर से बॉडी को मेंटेन रखना, फैट ना बढ़ना मस्‍ट है । लेकिन कुछ महीने पहले जब मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू को लोगों ने लैक्‍मे फैशन वीक में देखा तो सब हैरान रह गए । दुनिया का सबसे बड़ा ब्‍यूटी पेजेंट जीतने वाली हरनाज का वजन अचानक इतना कैसे बढ़ गया । बॉडी तो नहीं पर उनका चेहरा जैसे सूज गया । लोगों ने हरनाज को तब जमकर ट्रोल किया, लेकिन मिस यूनिवर्स ने सच बताकर ट्रोल्‍स को चुप करा दिया । अब हरनाज एक बार फिर घटे हुए वजन के साथ नजर आई हैं । उनकी नई तस्‍वीरें इंटरनेट का पारा बढ़ा रही हैं ।

Advertisement

दो महीने में बदल गया लुक
हरनाज ने अपने कुछ फोटोशूट की तस्‍वीरें शेयर की हैं, इन तस्‍वीरों में हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं । हरनाज का ये लुक उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है । पिंक गाउन में वो बहुत ही दिलकश पोज देती नजर आ रही हैं ।

Advertisement

हरनाज को हो गई है बीमारी
हरनाज ने खुद के ट्रोलर्स को इग्‍नोर ना करते हुए उन्‍हें करारा जवाब दिया । बताया कि उन्हें Celiac नाम की बीमारी है, जिसके चलते उनका वजन बढ़ा था । लेकिन अब एक फिर हरनाज संधू अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर सभी को हैरान कर रही हैं । उनकी लेटेस्ट तस्वीरें देख आप भी उनके बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को देख हैरान हो जाएंगे । फोटो में हरनाज पहले की तरह स्लिम लग रही हैं । अपनी शोख अदाओं से वो फैंस के दिल में उतर रही हैं ।

Advertisement

बीमारी की वजह से बढ़ा वजन
हरनाज संधू को Celiac बीमारी हो गई थी, ये एक इंटेस्टाइलन बीमारी है, जो आपकी बॉडी के ग्लूटेन डाइजेस्ट ना होने की वजह से होती है । इस एलर्जी की वजह से बॉडी को मिनरल्स, फूड, विटामिन्स को अब्जोर्ब करने में परेशानी होती है । ऐसे शख्‍स के लिए अपने वेट को मेंटेन करना काफी मुश्किल होता है । उनकी इसी समस्‍या के कारण वो वेट के अप एंड डाउन से गुजर रही हैं । हालांकि उनकी खूबसूरती उनके हर अंदाज में कम नहीं होती ।