इतने टाइट कपड़े कौन पहनता है भाई, नोरा फतेही के वीडियो पर हो रहे खूब कमेंट्स

इस वीडियो में आप खुद भी देख सकते हैं कि नोरा ने जो ड्रेस पहना है, वो काफी टाइट है, इस वजह से उनका काफी बोल्ड लुक आ रहा है।

New Delhi, May 05 : नोरा फतेही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस टाइट कपड़े पहने दिख रही है, इस वीडियो को चर्चित पैपराजी विरल भ्यानी ने पोस्ट किया है, बताया जा रहा है कि ये वीडियो डांस दीवाने जूनियर्स के सेट का है, जहां पर एक्ट्रेस ऐसे कपड़ों में पहुंची थी, कि जिसने भी उन्हें देखा, बस देखता रह गया।

Advertisement

टाइट्स में नोरा
इस वीडियो में आप खुद भी देख सकते हैं कि नोरा ने जो ड्रेस पहना है, वो काफी टाइट है, Nora fatehi5 इस वजह से उनका काफी बोल्ड लुक आ रहा है, सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है, लोग इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

Advertisement

स्कूटर पर जाते दिखी
इससे पहले नोरा का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो स्कूटर पर बैठकर जाते दिखी थी, Nora Fatehi latest photo फैंस ड्राइवर को लकी मैन बता रहे थे, कमेंट्स में कई लोगों ने नोरा को डाउन टू अर्थ भी कहा था, एक ने लिखा, ये लड़की काफी सिंपल है, तो एक ने लिखा वो लड़का बहुत भी भाग्यशाली है, जो स्कूटर चला रहा है।

Advertisement

डांस दीवाने जूनियर्स को कर रही जज
नोरा फतेही इस दिनों डांस दीवाने जूनियर्स को जज कर रही हैं,  नोरा के अलावा इस शो में नीतू कपूर और मर्जी भी जज के रुप में हैं, वहीं करण कुंद्रा शो को होस्ट कर रहे हैं, नोरा अकसर अपनी हॉट और बोल्ड अंदाज के लिये सुर्खियों में रहती हैं।