संजय दत्त की पत्नी संग सालों तक लिव इन में रहा ये खिलाड़ी, अब युवी की एक्स के साथ कर रहा शादी

चर्चित टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस और एक्ट्रेस किम शर्मा अपने रिश्ते पर मुहर लगा चुके हैं, दोनों आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं।

New Delhi, May 07 : क्रिकेटर्स और एक्ट्रेसेज की लव स्टोरी तो आपने खूब देखी और सुनी होगी, लेकिन इस वेडिंग सीजन में बॉलीवुड हसीना टेनिस खिलाड़ी के साथ शादी करने ज रही है, ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि किम शर्मा है, विक्की-कैटरीना, तथा रणबीर-आलिया के बाद अब किम शर्मा लिएंडर पेस के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही है, काफी समय से किम और लिएंडर अपने रिलेशन को लेकर छाये हुए हैं, अब इस कपल ने शादी की तैयारियां शुरु कर दी है।

Advertisement

किम-लिएंडर की शादी
चर्चित टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस और एक्ट्रेस किम शर्मा अपने रिश्ते पर मुहर लगा चुके हैं, leander paes Kim Sharma dating दोनों आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं, अब इस स्टार कपल ने अपने रिलेशन को शादी का नाम देने का फैसला लिया है, पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों शादी करने को तैयार हैं।

Advertisement

कोर्ट मैरिज
दोनों के परिजनों ने उनके रिश्ते को स्वीकार कर लिया है, शादी के लिये हरी झंडी भी दे दी है, leander paes Kim Sharma dating रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि लिएंडर के मम्मी-पापा मुंबई में इस कपल से मिलने पहुंचे थे, वो किम के घर भी गये, अब दोनों परिवारों ने मिलकर कोर्ट मैरिज का फैसला लिया है।

Advertisement

दोनों की उम्र
दो महीने पहले मार्च में इस कपल ने अपने रिलेशनशिप की पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट की, इस मौके पर दोनों ने खास पोस्ट करते हुए कुछ तस्वीरें भी साझा की थी, आपको बता दें कि लिएंडर पेस जहां 48 साल के हैं, तो वहीं किम शर्मा भी 42 की है। Kim Sharma (1) किम और लिएंडर दोनों ही अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही है, किम का नाम इससे पहले स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह और हर्षवर्धन राणे के साथ जुड़ चुका है, वहीं लिएंडर संजय दत्त की पूर्व पत्नी रिया पिल्लई के साथ सालों तक लिव इन में रहे हैं, रिया ने बाद में लिएंडर के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस भी दर्ज कराया था।