फिर बढ़े LPG के दाम तो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ PM मोदी का पुराना वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में पीएम मोदी यह कहते हुए सुने जा सकते  हैं कि वोट के लिए जाने से पहले आपको हाथ जोड़कर अपने घर में रखे गैस सिलेंडर (LPG) को नमस्कार करना चाहिए ।

New Delhi, May 09: देश में महंगाई आसमान छू रही है । खाने-पीने की चीजों से लेकर हर एक चीज महंगी हो रही है । आम आदमी की परेशानी पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों से तो बढ़ ही रही है, घरेलू रसोई गैस सिलेंडर के दाम भी रुला रहे हैं । शनिवार को एक बार फिर बढ़ी हुई कीमत ने आम इंसान की कमर तोड़ कर रख दी है, जेब ढीली हो गई है किचन का बजट बढ़ गाया है । इस बीच पीएम नरेन्‍द्र मोदी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है ।

Advertisement

पीएम मोदी का वीडियो
वायरल वीडियो में पीएम मोदी महंगाई के लिए तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की आलोचना करते दिख रहे हैं । सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में पीएम मोदी को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वोट के लिए जाने से पहले आपको हाथ जोड़कर अपने घर में रखे गैस सिलेंडर का अभिवादन करना चाहिए ।

Advertisement

तब गुजरात के सीएम थे मोदी
सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वो उस वक्त का है जब LPG Cylinderनरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे । पीएम मोदी वीडियो में उस समय का जिक्र कर रहे हैं जब कांग्रेस सरकार ने कहा था कि हर परिवार को एक वर्ष में एक निश्चित संख्या में गैस सिलेंडर दिया जाएगा । जो तय सीमा से अधिक सिलेंडर चाहते हैं उन्हें थोड़ा अतिरिक्त भुगतान करना होगा।

Advertisement

आ रहे हैं रिएक्‍शन
इस वीडियो में पीएम मोदी ने उस वक्त के पीएम मनमोहन सिंह पर निशाना साधते हुए कह रहे हैं कि गैस सिलेंडर छीन लिए इन लोगों ने और गैस सिलेंडर महंगा कर दिया । सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के इस वीडियो पर कई लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वायरल वीडियो में महंगाई को लेकर तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी कह रहे हैं कि अगर आप महंगाई की वजह से मर रहे हैं तो यह आपकी किस्मत है, यूपीए सरकार को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता । दरअसल 7 मई शनिवार को 14.2 किलो वाले घरेलू LPG सिलेंडर की कीमतों में 50 रु का इजाफा किया गया था ।

Advertisement