2016 से मोदी को लेटर लिख-लिखकर दे रहा था चेतावनी, आखिर वही हुआ, स्वामी ने कही ऐसी बात

बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर लिखा है, मैं 2016 से इसको लेकर मोदी को लेटर लिख-लिखकर तथा द हिंदू, संडे गॉर्जियन, और पायनियर के जरिये भी चेतावनी दे रहा हूं।

New Delhi, May 09 : केन्द्र की मोदी सरकार पर अकसर तंज कसने वाले बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने फिर से अपने नये ट्वीट में सरकार की नीतियों पर सवाल खड़े किये हैं, पूर्व राज्यसभा सांसद स्वामी ने द इंडियन एक्सप्रेस की खबर शेयर करते हुए लिखा, वही हुआ जिसको लेकर मैं 2016 से लेटर लिखकर चेतावनी दे रहा था।

Advertisement

अर्थव्यवस्था सुस्त
दरअसल कोरोना की वजह से दुनियाभर के देशों की अर्थव्यवस्था में सुस्ती देखी गई है, ऐसे में कई देशों की सॉवरेन क्रेडिट रेटिंग में बदलाव आने की संभावना है, भारत की भी सॉवरेन रेटिंग जंक ग्रेड में जाने का खतरा बना हुआ है, जिसके लिये सरकार ने दुनियाभर में भारत को लेकर पॉजिटिव इम्पैक्ट बनाये रखने के लिये नैरेटिव मैनेजमेंट का मसौदा तैयार किया गया है।

Advertisement

स्वामी का ट्वीट
ऐसे में बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर लिखा है, मैं 2016 से इसको लेकर मोदी को लेटर लिख-लिखकर तथा द हिंदू, संडे गॉर्जियन, और पायनियर के जरिये भी चेतावनी दे रहा हूं, साथ ही उन्होने सवालिया लहजे में लिखा, 5 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था, हा हा।

Advertisement

सरकार के आलोचक
आपको बता दें कि इससे पहले भी सुब्रमण्यम स्वामी मोदी सरकार की नीतियों पर सवाल खड़े करते रहे हैं, इसी साल अप्रैल में स्वामी ने एक चैनल के साथ इंटरव्यू में कहा था कि इस समय हमारी लीडरशिप में मोदी के अलावा दूसरा कोई नहीं है, वोटिंग से कोई चीज तय नहीं होती, मोदी जो बात कहते हैं, वही सभी मान लेते हैं।

Advertisement