पुल गिरने का कारण सुन हैरान रह गये नितिन गडकरी, IAS अधिकारी का सिर चकराने वाला जवाब

केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने आश्चर्य जाहिर करते हुए कहा कि एक आईएएस अधिकारी के इस तरह के स्पष्टीकरण पर विश्वास कैसे कर सकता है, मैं समझ नहीं पा रहा हूं, कि हवा और आंधी के कारण पुल कैसे गिर सकता है।

New Delhi, May 10 : बिहार में बन रहे एक पुल का हिस्सा गिरने पर केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने जब कारण पूछा, तो वो हैरान रह गये, दरअसल केन्द्रीय मंत्री ने पुल गिरने का ऐसा कारण बताया, जो लोगों के गले से नीचे नहीं उतर रहा है, दरअसल मंत्री ने सचिव ने बताया कि पुल तेज हवा और आंधी की वजह से गिर गया।

Advertisement

आईएएस के बयान से हैरान
केन्द्रीय सड़क परिवहन तथा राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी निर्माणाधीन पुल के तेज हवा से गिरने पर हैरान रह गये, नितिन गडकरी बिहार के सुल्तानगंज में बन रहे एक सड़क पुल का हिस्सा गिरने के लिये तेज हवाओं को जिम्मेदार बताने वाले वरिष्ठ आईएएस अधिकारी के बयान से हैरान रह गये।

Advertisement

तेज हवा और आंधी के कारण
आपको बता दें कि पिछले महीने 29 अप्रैल को सुल्तानगंज में गंगा नदी पर बन रहे सड़क पुल का हिस्सा आंधी के दौरान गिर पड़ा था, हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं थी, गडकरी ने यहां आयोजित एक कार्यक्रम में कहा, Nitin Gadkari बिहार में 29 अप्रैल को एक पुल गिर गया था, अपने सचिव से इसका कारण पूछा तो उन्होने कहा कि ऐसी तेज हवा और आंधी चली कि पुल का हिस्सा गिर गया।

Advertisement

मैं समझ नहीं पा रहा
केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने आश्चर्य जाहिर करते हुए कहा कि एक आईएएस अधिकारी के इस तरह के स्पष्टीकरण पर विश्वास कैसे कर सकता है, मैं समझ नहीं पा रहा हूं, कि हवा और आंधी के कारण पुल कैसे गिर सकता है, nitin gadkari जरुर कुछ गलती हुई होगी, जिससे ये पुल गिरा है। कार्यक्रम के दौरान मंत्री ने गुणवत्ता से समझौता किये बिना पुलों के निर्माण की लागत कम करने की जरुरत पर बल दिया, बिहार के सुल्तानगंज से अगुआनी घाट के बीच इस पुल का निर्माण साल 2014 में शुरु हुआ था, हालांकि इसका निर्माण 2019 में ही पूरा होना था, लेकिन अभी भी इसे पूरा नहीं हो पाया है।