कंगना रनौत का नया फोटोशूट, लोगों को खूब पसंद आ रही तस्वीरें

एक दमदार एक्ट्रेस होने के साथ-साथ कंगना रनौत अपने स्टाइलिश अंदाज के लिये भी खूब मशहूर है, कंगना के लुक्स तुरंत ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं।

New Delhi, May 10 : कंगना रनौत हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी एक्ट्रेस है, जो फिल्मों से ज्यादा अपने बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती है, अपने बेबाक अंदाज के अलावा इन दिनों कंगना फैशन की वजह से भी चर्चा में रहती है, अब उनकी नई तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

स्टाइलिश अंदाज
एक दमदार एक्ट्रेस होने के साथ-साथ कंगना रनौत अपने स्टाइलिश अंदाज के लिये भी खूब मशहूर है, कंगना के लुक्स तुरंत ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। हाल ही में लॉकअप का फिनाले हुआ था, शो की होस्ट कंगना ने एक से बढकर एक लुक शेयर किये थे, जो खूब चर्चा में रहे थे।

Advertisement

सक्सेस पार्टी
लॉक अप की सक्सेस पार्टी के दौरान कंगना रनौत बिल्कुल हटकर अंदाज में नजर आई, उन्होने लाइट कलर का हाई स्लिट गाउन पहना था, जिसमें बेहद ग्लैमरस लग रही थी। कंगना रनौत आये दिन नये-नये लुक्स साझा करती रहती हैं, जो चर्चा में आ जाते हैं, इस ऑरेंज ड्रेस में कंगना परफेक्ट समर फैशन गोल्स देती नजर आ रही हैं।

Advertisement

कमाल लग रही
इस फुल स्लीव्स ऑरेंज टॉप और रफल स्कर्ट में कंगना रनौत कमाल लग रही हैं, कंगना का ये लुक दोस्तों के साथ कैजुअल आउटिंग या किसी पार्टी के लिये बेस्ट ऑप्शन है, वेस्टर्न लुक्स के अलावा कंगना ट्रेडिशनल लुक्स में भी कहर ढाती है, साड़ी, सूट या फिर लहंगा, हर आउटफिट में वो खूबसूरत लगती है।